Good News! ‘Hera Pheri 3’ की शूटिंग हुई शुरू फिल्म में नजर आएंगे ये स्टार्स?

Hera Pheri 3 Shooting Begins : बॉलीवुड फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर नया अपडेट आया है और फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- बॉलीवुड फिल्में ‘हेरा फेरी’ और फिर ‘हेरा फेरी’ को लोगों ने काफी पसंद किया था, इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की लोग काफी समय से डिमांड कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर काफी खबरें आईं, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) अपनी स्टारकास्ट को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रही है,खबरों में दावा किया गया कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) को लिया गया है। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी स्पष्ट कर दिया था कि वह फिल्म स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे इसलिए खुद को इससे दूर कर लिया।

अब फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3)  को लेकर नया अपडेट सामने आया है, बताया जा रहे है कि फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है और फिल्म में पुरानी स्टारकास्ट अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल नजर आएंगे।

मुंबई (Mumbai ) के फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में फिल्म में शूटिंग शुरू हुई है,फिल्म का डायरेक्शन अनीष बज्मी नहीं कर रहे हैं, फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3)  के डायरेक्शन की जिम्मेदारी फरहाद सामजी को दी गई है,रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के फिल्म में कैसे लौटे हैं, इसको लेकर जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार के लिए फिल्म ‘हेरा फेरी 3’(Hera Pheri 3)  में कुछ बदलाव किए गए हैं। 

ये भी पढ़ें:-: करीना कपूर, और पूरी कपूर फैमिली दिखी गोदभराई सेलिब्रेशन तस्वीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *