करीना कपूर, और पूरी कपूर फैमिली दिखी गोदभराई सेलिब्रेशन तस्वीर

0

करीना कपूर, आलिया भट्ट, नीतू कपूर, टीना अंबानी समेत खास दोस्त और फैमिली गोदभराई फंक्शन इस खास फंक्शन में पहुंचे थे।

 न्यूज जंगल डेस्क :- अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं, इसके चलते हाल ही में कपल ने गोदभराई फंक्शन रखा था, जिसमें पूरी कपूर फैमिली की झलक देखने को मिली है,सोशल मीडिया (social media) पर इस फंक्शन की इनसाइड तस्वीरें वायरल हो गई हैं, जिसमें करीना कपूर,(Kareena Kapoor) ,आलिया भट्ट, (Alia Bhatt) नीतू कपूर, (Neetu Kapoor) टीना अंबानी समेत खास दोस्त और फैमिली देखने को मिल रही है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस करीना कपूर, (Kareena Kapoor) जो अरमान की चचेरी बहन हैं, उन्होंने अनीसा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है ।

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सिल्वर वर्क वाली रॉयल ब्लू साड़ी में अनीसा काफी स्टनिंग लग रही हैं, जबकि करीना सलवार-कमीज सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “खूबसूरत मम्मा टू बी” और हार्ट इमोजी भी शेयर की है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बात करें तो वह भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं, हालांकि सोशल मीडिया (social media) के जरिए वह फैंस को अपने क्वलिटी समय की झलक दिखाती रहती हैं।

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर गोद भराई फंक्शन की कुछ झलक दिखाई है, एक तस्वीर में रीमा जैन, निताशा नंदा और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ दिख रही हैं,तो वहीं दूसरी में वह टीना अंबानी (Tina Ambani और अपने दोस्तों के साथ एक सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं ।

बता दें, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा जैन ने 2020 में शादी की थी, जिसमें पूरी कपूर फैमिली शामिल हुई थी, सोशल मीडिया (social media) पर इस सेलिब्रेशन की वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हुए थे ।

ये भी पढ़ें:-: SRK की फिल्म, जानें 27वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed