पहले बनाए शारीरिक संबंध, फिर धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से लगाई गुहार…

0

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक बार फिर से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है. यहां पर मुस्लिम युवक ने एक शादी शुदा महिला का नहाते समय वीडियो बना लिया, फिर उस वीडियो के दम पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, कुछ दिनों बाद महिला पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया, लेकिन जब उसने धर्म परिवर्तन करने कर दिया तो मुस्लिम युवक उसको प्रताड़ित करने लगा,पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से इन्साफ की गुहार लगाई है ।


पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला ने बतया कि मेरे पति से उसकी दोस्ती थी, जिसकी वजह से उसका मेरे घर आना जाना था. महिला ने बताया कि उसने नहाते समय मेरा वीडियो बना लिया, फिर उसके बाद शारीरिक संबंध बनाए और महिला के साथ रहने लगा. लेकिन कुछ दिनों बाद उसने धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया,महिला ने जब धर्म परिवर्तन करने से इंकार कर दिया, तो मुस्लिम युवक उसको छोड़कर अपनी पत्नी के पास चला गया ।
पीड़ित महिला का आरोप है कि वो एक साल से प्रताड़ित कर रहा है, इसलिए सरकार और पुलिस आयुक्त से इंसाफ की गुहार लगाई है।
बाईट – पीड़िता


संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध विपिन मिश्रा ने बताया की महोबा जिले की रहने वाली है इस महिला का अपने पति से कुछ विवाद हो गया था. जिसके बाद यह एक युवक के साथ कानपुर आकर लिव इन में रह रही थी. शिकायत में उन्होंने बताया है कि युवक ने उसका शारीरिक शोषण किया है, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. विवेचना में जो भी तथ्य पाए जायेंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जायेगी.|
बाईट – विपिन मिश्रा, संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध

Read also: ‘न्यायिक सक्रियता से आ सकता अहम बदलाव’-डीजी कॉलेज में प्रस्तुत किया गया शोध पत्र

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *