दिल्‍ली में साक्षी के हत्‍यारे साहिल को 2 दिन की पुलिस रिमांड, चाकू बरामद करना अभी बाकी

0

Delhi Sakshi Murder Case : दिल्ली पुलिस की तरफ से अदालत में दलील दी गई कि ‘अभी आला ए कत्‍ल यानि हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार चाकू को बरामद किया जाना बाकी है. पूछताछ के बाद कई जानकारियों को इकट्ठा करने का प्रयास किया जाएगा’.

News Jungal Desk: दिल्ली में 16 साल की लड़की की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी साहिल (Delhi Sakshi Murder Case) को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा दिया गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की तरफ से अदालत में दलील दी गई कि ‘अभी आला ए कत्‍ल यानि हत्‍या में प्रयुक्‍त हथियार चाकू को बरामद किया जाना बाकी है. पूछताछ के बाद कई जानकारियों को खंगालने का प्रयास भी किया जाएगा’. दरअसल, नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी साहिल को आज सुबह कोर्ट में पेश किया गया था. आज सुबह बेहद सुरक्षा व्यवस्था के बीच आरोपी को बेहद गुप्त तरीके से कोर्ट के सम्मुख पेश किया गया था.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रविवार शाम शाहाबाद डेयरी (Shahbad Dairy) इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को चाकू से गोदकर हत्या के आरोपी 20 वर्षीय साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी साहिल ने शाहबाद डेयरी इलाके में जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी को 20 बार से अधिक चाकू मारा और एक बोल्डर से उसके सिर पर भी तेज वार किया. वह फ्रिज-एसी मरम्मत करने वाले मैकेनिक के रूप में काम करता है.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में नीले रंग की टी-शर्ट पहने साहिल लड़की को चाकू मारते हुए देखा जा सकता है. लगभग 7 से 8 लोग वहां मौजूद थे, लेकिन वे तमाशबीन बने रहे और वह उसे छुरा मारता रहा. गहरे लाल रंग की शर्ट पहने हुए एक आदमी बीच-बचाव करने की कोशिश करता है, लेकिन साहिल उसे दूर धकेल देता है. वीडियो में, साहिल लड़की को लगातार चाकू मारता रहता है, साथ ही आसपास खड़े लोगों को धमकी भी देता है जिससे वे वहां से दूर चले जाते हैं.

छुरा घोंपने के बाद साहिल ने लड़की को कई बार लात मारी और फिर उस पर 5 बार बोल्डर से वार किया. इसके बाद वह थोड़ी देर के लिए वहां से चला गया, लेकिन कुछ ही देर बाद पुनः लौट आता है. वीडियो के अनुसार, वह एक बार फिर से लड़की पर बोल्डर से हमला करता है, उसे कई बार लात भी मारता है और फिर अंत में चला जाता है.

Read also: नेत्र विभाग जी.एस.वी.एम. मेडिकल कॉलेज में नेत्रदान जागरूकता हेतु कार्यक्रम का हुआ आयोजन…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *