सलमान खान के Birthday पर देखिए इस सीजन के कुछ यादगार पल…

5 memorable moments of Salman Khan: सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ उनके फैंस के लिए काफी खास है,उनके जन्मदिन पर देखिए इस सीजन के कुछ यादगार पल?

न्यूज जंगल डेस्क :– सलमान खान Salman Khan ने सबसे लोकप्रिय नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस (bigg boss) में एक मेजबान के रूप में अपना एक अलग ही चार्म सेट किया हैं, दुनिया भर से प्यार पाने के बाद, हाल में अपने 16वें सीज़न में चल रहे इस शो ने अपने सबसे पसंदीदा होस्ट के कई ब्रेकआउट breakout पल देखें है, दरअसल बता दें कि जो साबित करता है, कि केवल वही एक है जो शो को बहुत प्रभावी ढंग से चला सकता है, इस शो में कई खास मेहमानों की मौजूदगी देखी गई, जो तालियां बजाने और सलमान खान Salman Khan पर अपना प्यार बरसाने से खुद को रोक नहीं पाए? तो आइए सलमान खान Salman Khan के कुछ ब्रेकआउट मोमेंट्स पर दोबारा नजर डालते हैं?

शो में गेस्ट बनकर आए मनीष पॉल Manish Paul ने शो में सलमान खान का जन्मदिन मनाया था

सलमान खान Salman Khan के जन्मदिन के मौके पर मनीष पॉल Manish Paul शो में पहुंचे? ऐसे में चीयरफुल और फन-लविंग मनीष पॉल Manish Paul शो के एक एपिसोड में अपने सिग्नेचर ह्यूमर के साथ कुछ मजेदार गेम्स खेलते नजर आए और सलमान खान Salman Khan के साथ मस्ती मजाक करते दिखें? यह वास्तव में सलमान खान Salman Khan के लिए भी बेस्ट मोमेंट साबित हुआ।

1. जब शो में सलमान खान ने विकी कौशल को डंप होने के बारे में बताया

दरअसल विक्की ने सलमान खान Salman Khan से पूछा, ‘क्या किसी लड़की ने आप पर कोई पिकअप लाइन यूज की? और अगह हां, तो आपने सबसे खराब पिक-अप लाइन क्या सुनी है?” इस पर सलमान खान Salman Khan ने हंसते हुए मजाक में जवाब दिया, “पिक अप का तो पता नहीं लेकिन लड़की ने मुझे ड्रॉप जरूर किया है?

2सलमान खान Salman Khan ने कैटरीना कैफ के साथ 90 के दशक के क्लासिक के सिग्नेचर स्टेप्स किए

जब कैटरीना कैफ ने बिग बॉस (bigg boss) के सेट पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, तो सुपरस्टार को रोहित शेट्टी Rohit Shetty की फिल्म सूर्यवंशी के गाने टिप टिप के कुछ सिग्नेचर स्टेप्स पर थिरकते देखा गया,सलमान खान Salman Khan को यह उल्लेखनीय कदम उठाते हुए देखना दर्शकों के लिए वास्तव में एक ट्रीट की तरह था।

3. जब शो में सलमान खान Salman Khan ने विकी कौशल को डंप होने के बारे में बताया

दरअसल विक्की ने सलमान खान Salman Khan से पूछा, ‘क्या किसी लड़की ने आप पर कोई पिकअप लाइन यूज की? और अगह हां, तो आपने सबसे खराब पिक-अप लाइन क्या सुनी है? इस परसलमान खान Salman Khan ने हंसते हुए मजाक में जवाब दिया, पिक अप का तो पता नहीं लेकिन लड़की ने मुझे ड्रॉप जरूर किया है।

4. चुलबुल पांडे के रूप में सलमान खान ने रोहित शेट्टी Rohit Shetty की कॉप यूनिवर्स में किया एंट्री

जैसा कि शो के एक एपिसोड में रोहित शेट्टी Rohit Shetty अपनी हालिया रिलीज सर्कस के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे, उनसे अभिनेता वरुण शर्मा ने पूछा कि क्या वह सलमान खान Salman Khan की दबंग के चुलबुल पांडे किरदार को अपने कॉप यूनिवर्स में लाने की योजना बना रहे हैं, जिसपर पॉजिटिवली रिएक्ट करते हुए उन्होंने जवाब में कहा, ‘ 110%।

5. रितेश देशमुख ने सलमान खान को उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया

दरअसल बता दें कि बिग बॉस 16 (bigg boss 16) के शो में एक पल ऐसा भी आया जब रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के साथ शो में एंट्री की और सलमान खान Salman Khan को बेहद उदार होने और उनकी आने वाली ‘वेद’ का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देते हुए देखा गया?

ये भी पढ़ें:-: Bigg Boss 16:बिग बॉस के घर में एक बार फिर से अर्चना गौतम गुस्से में खोया अपना आपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *