Panchayat Season 3 Update in Hindi : खत्म हुआ सस्पेंस, ‘पंचायत 3’ इस दिन होगी रिलीज फुलेरा गांव की …

0
panchayat season 3 in hindi

Panchayat Season 3 Update in Hindi – “बिनोद देख रहा है …” ये वो डायलॉग है जो आज बच्चे-बच्चे की जुबान पर है | यह डायलॉग अमेज़न प्राइम वीडियो के ‘पंचायत’ का है , जिसके दो बेहद सफल सीज़न के बाद प्रशंसक इसके तीसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

प्राइम वीडियो (best series on amazon prime in hindi) की कॉमेडी ड्रामा सीरीज़ , एक साफ़ सुथरी और अच्छी पारिवारिक वेब सीरीज़, अपने तीसरे सीज़न को लेकर एक बड़ा अपडेट लेकर आई है । तीसरे सीजन की रिलीज डेट को लेकर काफी समय से सस्पेंस चल रहा था , जो अब खत्म हो गया है | फुलेरा गांव में फिर से बवाल मचना तय है |

panchayat season 3 ott release date in hindi

“पंचायत 3 (panchayat season 3 in hindi) बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ की सूची में शामिल है। सीरीज़ अपनी मजबूत फैन फॉलोइंग के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई है । दो सफल सीज़न के बाद, तीसरा सीज़न अब मनोरंजन की एक और खुराक देने के लिए तैयार है । “

Panchayat Season 3 Release Date Is Now Confirmed! …

पहले दो सीज़न के बाद , ‘ पंचायत 3 (Panchayat Season 3 Update in Hindi) फुलेरा गांव के भीतर पैदा होने वाली नई चुनौतियों और संघर्षों के साथ एक दिलचस्प मोड़ लेने के लिए तैयार है । किरदारों की जिंदगी मुश्किलों में उलझी हुई है |

panchayat season 3 amazon prime in hindi

दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित , ‘द वायरल फीवर’ द्वारा निर्मित ‘पंचायत 3’ का भारत में और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर विशेष रूप से हिंदी में प्रीमियर किया जाएगा , और तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब किया जाएगा । आइए आपको बताते हैं कि आप यह सीरीज कब देख सकते हैं ।

आ रहे हैं सचिव जी, ‘पंचायत-3’ की कन्फर्म हो गई रिलीज डेट (2024 is the year for Phulera !)

“पंचायत सीज़न 3 अपने अनोखे किरदारों के लिए दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है । चाहे वे सचिव हों या ग्राम प्रधान, यहाँ तक कि सीरीज़ के सहायक पात्र भी अपने हास्य से अपनी छाप छोड़ते हैं । “सीरीज़ के संवादों पर आधारित मीम्स भी सोशल मीडिया पर प्रसारित होते हैं | ‘ गजब बेइज्जती है … ‘ भी पंचायत का ट्रेडमार्क है ।

panchayat  season 3 story in hindi

अब , अमेज़न प्राइम वीडियो ने तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट का भी खुलासा कर दिया है , जिसका प्रीमियर (panchayat season 3 release date in hindi) 28 मई को होगा​​ अब।”

फुलेरा गांव में फिर से उथल- पुथल!

पंचायत के पिछले दो सत्रों में फुलेरा गांव के निवासी विभिन्न चुनौतियों से जूझते नजर आए | नए सीज़न के साथ, सीरीज़ एक नया मोड़ लेगी , यानी फुलेरा गांव में एक बार फिर अराजकता देखने को मिलने वाली है ।

panchayat season 3 cast

पंचायत 3 से (panchayat season 3 cast in hindi) जितेंद्र कुमार , नीना गुप्ता (neena gupta new series in hindi) , रघुवीर यादव, फैसल मलिक , चंदन रॉय और संभविका वापसी करेंगे ।

Panchayat 3 इस बार फुलेरा की ‘पंचायत’ में आएगा तीन गुना मजा,

प्राइम वीडियो इंडिया के डाइरेक्टर-कंटेंट लाइसेंसिंग, मनीष मेंघानी का कहना है कि पंचायत सबसे पसंदीदा इंडियन अमेज़न ओरिजिनल्स में शामिल है, जो न केवल भारत के बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के मन से जुड़ा हुआ है |

पंचायत सीजन 3 रिलीज डेट

इस कॉमेडी के दिल को छू लेने की चाह इसकी मासूम कथा के कारण पैदा हुई है , जिसकी जड़ें धीमी गति से चलने वाले ग्रामीण जीवन में गहराई तक धंसी हुई हैं । फुलेरा के निवासियों की रोजमर्रा की समस्याओं का मज़ाक उड़ाते हुए खूबसूरती से बुनी गई यह कहानी सीज़न तीन की अपेक्षा से अधिक मनोरंजन प्रदान करती है ।

फिल्मों से जुड़ी और जानकारी के लिए जुड़े रहें News Jungal से |

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed