Bigg Boss 16:बिग बॉस के घर में एक बार फिर से अर्चना गौतम गुस्से में खोया अपना आपा

0

Archana Gautam And Vikas Fight In Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में एक बार फिर अर्चना गौतम Archana Gautam गुस्से में आपा खो बैठीं. अर्चना ने विकास से पंगा लिया और उन्हें धक्का मारा. हद तो तब हो गई जब अर्चना गौतम ने विकास के ऊपर खौलता हुआ गर्म पानी फेंक दिया?

 न्यूज जंगल डेस्क :बिग बॉस का एक अपकमिंग प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अर्चना गौतम Archana Gautam ऐसी हरकत करती दिख रही हैं, जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं, अर्चना गौतम Archana Gautam ने एक बार फिर घरवालों से पंगा ले रही हैं, दरअसल बता दें कि प्रोमो में दिख रहा है, कि अर्चना गौतम किचन में खाना बना रही हैं? और वहां विकास आकर चाय बनाने लगते हैं, इससे अर्चना गौतम Archana Gautamगुस्से में आग बबूला हो जाती हैं, अर्चना विकास को धक्का देती हैं

और कहती हैं, यहां चाय नहीं बनेगी गुस्से में अर्चना गौतम गेस पर रखा चाय का पैन खींच लेती हैं, और खौलता हुआ गरम पानी विकास पर गिर जाता है,पास में खड़ी प्रियंका पर भी गरम पानी के कुछ छीटें आ जाते हैं, इसके बाद विकास गुस्से में पैन को फेंक देते हैं, हालांकि शालीन विकास को पकड़ लेते हैं?

इस हरकत के बाद ट्रोल हो रहीं अर्चना गौतम

दरअसल बता दें कि इस प्रोमो वीडियो देखने के बाद अर्चना गौतम Archana Gautam को काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- इसका पागलपन नहीं दिखता बिग बॉस को, प्रियंका की बस ऊंची आवाज दिखती है, शो के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम Archana Gautam और विकास की ये फाइट देखने को मिलेगी, यानि अर्चना गौतम एक बार फिर घर की शांति भंग करने वाली हैं?

ये भी पढ़ें:-: बिना OBC आरक्षण के होंगे चुनाव, समय पर कराने का भी आदेश

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed