लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा,घना कोहरा बना कारण

0

 हादसे के बाद गंभीर हालत में तीनों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

UP News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार यानी आज सुबह कार, ट्रक और बाइक की टक्कर से तीन लोगों की मौत हो गयी है । हादसे में मरने वाले में एक अधिकारी, एक क्लर्क और एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसा घने कोहरे के कारण दृश्यता नहीं होने से हुआ है ।

कार में सवार थे अधिकारी और क्लर्क

कन्नौज पुलिस की ओर से बताया गया है कि कार्यपालक अधिकारी की पहचान तनुज तोमर, क्लर्क सुधीर सिंह और एक अन्य व्यक्ति असलम के रूप में हुई है। और पुलिस ने बताया कि तीनों लोग एक कार में सवार होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे होते हुए लखनऊ से मेरठ की ओर कार से जा रहे थे। कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र में घना कोहरा था। और प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि कोहरे के कारण उनकी कार ट्रक से टकरा गई थी ।

बाइक वाला भी आया हादसे की चपेट में

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे की सही वजह जानने के लिए जांच करी जा रही है। और उन्होंने कहा कि तनुज तोमर मेरठ के भगवानपुर गांव के रहने वाले थे। और जबकि सुधीर सिंह लखनऊ के विकास नगर इलाके में रहते थे। जबकि असलम नाम का मेरठ के मवाना खुर्द का मूल निवासी था और अपने दो पहिया वाहन से कही जा रहा था।

परिवार वालों को दी हादसे की जानकारी

हादसे के बाद गंभीर हालत में तीनों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया था। और जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। UPEIDA कर्मियों ने हादसे में क्षतिग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेसवे से हटा कर टोल प्लाजा के पास खड़ा कर दिया गया । कार से पुलिस को 3,600 रुपये, आधार कार्ड, एक मोबाइल और एक ब्रीफकेस बरामद हुआ है। जबकि कार को तालग्राम पुलिस को सौंप दिया गया है। हादसे में मृत लोगों के परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है।

यह भी पढ़ें : नए ऑर्डर में कहा गया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर स्कूली शिक्षकों की नही लगेगी कोरोना ड्यूटी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed