RRR के गोल्डन ग्लोब्स जीत पर PM Narendra Modi ने दी बधाई, ट्वीट में लिखी बड़ी बात….

न्यूज जंगल डेस्क :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी ‘आरआरआर’ की इस अचिवमेंट पर खुशी जताई है, और टीम को ट्वीट करके बधाई भी दी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भारत से साउथ की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ (Song ‘Naatu Naatu) को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में जीत मिलने पर अपनी खुशी जताते हुए बधाई (congratulations ) दी है।

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने इतिहास रच दिया है, फिल्म के ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग (‘Naatu-Naatu’ song) को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से नवाजा गया? फिल्म को मिली इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म की जीत पर पूरा देश प्राउड फील कर रहा है,बॉलीवुड Bollywood से लेकर टॉलीवुड में जश्न का माहौल बना हुआ है। कई सेलेब्स भी फिल्म की पूरी टीम को अपने-अपने तरीके से बधाई दे रहे हैं?फिल्म को मिली इतनी बड़ी अचीवमेंट से फिल्म की स्टारकास्ट बेहद खुश है, अवॉर्ड के वक्त फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली (Rajamouli) समेत फिल्म के एक्टर राम चरण और जूनियर एनटीआर की खुशी सातवें आसमान पर थी।

(Prime Minister Narendra Modi) ने दी बधाई

फिल्म ‘RRR’ की इस सफलता पर जहां पूरा देश जश्न मना रहा है तो वहीं (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। पीएम मोदी ने लिखा, ‘एक बहुत ही खास उपलब्धि! @mmkeeravaani, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्रबोस,@Rahulsipligunj। मैं @ssrajamouli, @ तारक 9999,@AlwaysRamCharan और @RRRMovie की पूरी टीम को बधाई देता हूं। इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय Indian को बहुत गौरवान्वित किया है।’

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 ( golden globe awards 2023) में ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ‘आरआरआर’ (RRR) के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ (Song ‘Naatu Naatu’) को मिली इस बड़ी सफलता पर सभी बॉलीवुड और टॉलीवुड हस्तियां अपनी-अपनी तरफ से बधाई (congratulations ) दे रहें हैं?

ये भी पढ़ें:-: फिल्म RRR ने नाटू-नाटू गाने के लिए जीता बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *