Ram Charan: एक्टर ने की फिल्म पठान के ट्रेलर की तारीफ, जाने इसे लेकर किंग खान ने क्या कहा…..

Shahrukh Khan React on Ram Charan Post : शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर मंगलवार यानी 10 जनवरी को रिलीज किया गया। फिल्म का हिंदी ट्रेलर पठान की स्टारकास्ट ने खुद लॉन्च किया। जबकि तमिल और तेलुगू ट्रेलर को साउथ सुपरस्टार राम चरण और थलपति विजय ने शेयर किया और तारीफ की। जिसपर अब किंग खान ने अपना रिएक्शन दिया है।

 न्यूज जंगल डेस्क :- शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर (Pathaan Trailer) 10 जनवरी को रिलीज हो चुका है, फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, इसी बीच साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) ने सोशल मीडिया (social media) पर पठान (Pathan) का ट्रेलर शेयर किया है,उन्होंने तेलुगू ट्रेलर को शेयर किया है जबकि थलपति विजय (Thalapathy Vijay) ने तमिल ट्रेलर को लॉन्च किया है, साथ ही फिल्म की की तारीफ भी की है, जिसके बाद अब किंग खान ने दोनों सुपरस्टार्स को अपने अंदाज में शुक्रिया कहा है? इतना ही नहीं उन्होंने थलपति विजय के साथ प्लान भी बनाया है और राम चरण से ऑस्कर अवॉर्ड (award) को छूने की भी परमिशन मांगी है।

बता दें कि फिल्म पठान (Pathan) का ट्रेलर आने के बाद ही सुपरस्टार राम चरण ने सोशल मीडिया (social media) पर पठान (Pathan) का ट्रेलर लॉन्च किया था? जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘पठान (Pathan) का पूरी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। शाहरुख सर आपको ऐसे एक्शन सीक्वेंस करते हुए देखने के लिए हम बहुत उत्सुक हैं, जिसे हमने पहले कभी नहीं देखा!

राम चरण की इस पोस्ट पर किंग खान ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया है,उन्होंने साउथ सुपरस्टार की पोस्ट पर जवाब देते हुए शुक्रिया कहा। लिखा, ‘थैंक यू सो मच मेगा स्टार राम चरण,जब आपकी (RRR) टीम भारत में ऑस्कर लाएगी, तो प्लीज मुझे उसे छूने का मौका दीजिएगा? शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की इस रिक्वेस्ट पर राम चरण ने भी कहा कि ‘जी बिल्कुल सर, ये अवॉर्ड भारतीय सिनेमा का है।

वहीं दूसरी ओर तमिल भाषा में पठान (Pathan) का ट्रेलर रिलीज करते हुए थलपति विजय ने लिखा, ‘पठान और उनकी पूरी टीम को ऑल द बेस्ट, ये रहा फिल्म का ट्रेलर, वहीं विजय के इस पोस्ट पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू विजय, आप अपने इसी स्वभाव की वजह से ही थलपति कहे जाते हैं,जल्द ही स्वादिष्ट खाने पर मिलते हैं, लव यू।

ये भी पढ़ें:-: फिल्म RRR ने नाटू-नाटू गाने के लिए जीता बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *