राजस्थान: संदिग्ध हालात में पड़ा मिला युवक का शव, हाथ में थी पिस्टल सिर में लगी थी गोली, जांच में जुटी पुलिस…

0

पीलीबंगा थानाधिकारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि सूरतगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल के पास युवक का शव पड़ा मिला है। पुलिस टीम को शव के एक हाथ में पिस्टल मिला है, उसके सिर में गोली गली है। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

News jungal desk: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में एक निजी अस्पताल के पास युवक का शव संदिग्ध हालात में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव के एक हाथ से एक देशी पिस्टल बरामद किया है। बताया जा रहा है कि युवक की मौत सिर में गोली गलने से हुई है। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पुलिस का कहना है कि मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने युवक की पहचान कर परिजनों को सूचना दे दी गई।  

पीलीबंगा थानाधिकारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि पीलीबंगा सूरतगढ़ रोड स्थित निजी अस्पताल के पास युवक का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को खून से लथपथ हालात में शव पड़ा हुआ मिला। शव के एक हाथ में पिस्टल थी और सिर में गोली लगी थी। 

सीआई विक्रम ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है, लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। इसके साथ ही एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं, जिनके आधार पर आगे की जांच की जाएगी। युवक की पहचान जोरा सिंह पुत्र चमकौर सिंह निवासी 235 आरडी अराईयावाली जिला श्रीगंगानगर के रूप में हुई है। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Read also: कनाडा कैसे बन गया भारत के मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टरों और आतंकियों के लिए ‘दूसरा पाकिस्तान’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *