ओपी राजभर?कहा,समुद्र में से दो बाल्टी पानी निकालने से कोई फर्क नहीं पड़ता!

0

OP Rajbhar latest Update: ओपी राजभर ने कहा, “अखिलेश के नवरत्न अपना बूथ तक नहीं जितवा सकते, और” मेरा मुकाबला करने आए हैं। ये लोग मेरी पार्टी की चिंता छोड़ अपनी पार्टी की चिंता करें।”

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :—-सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कई बड़े नेताओं ने हाल के दिनों में पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है, दरअसल बता दें कि राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव ने मेरी पार्टी को तोड़ने के लिए अपने नवरत्नों को लगाया है। राजभर ने अखिलेश यादव को सबसे बड़ा धोखेबाज बताया है। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख मेरी पार्टी को तोड़ने की फिराक में हैं लेकिन मैं उन्हें उनकी हैसियत बता दूंगा

ओम प्रकाश राजभर ने कहा,अखिलेश यादव मेरी लोकप्रियता से घबरा गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपने नवरत्नों में से उदयवीर और राजीव राय को मेरी पार्टी तोड़ने के लिए लगाया है,जबकि मैं अखिलेश यादव को उनकी हैसियत बता दूंगा, कोशिश की जा रही है कि मेरी पार्टी को कमजोर कर दिया जाए!

मेरी पार्टी की चिंता छोड़ अपनी पार्टी की चिंता करें।” सुभासपा के टूटने के सवाल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मेरी पार्टी टूट नहीं रही, क्योंकि समुद्र में से दो बाल्टी पानी निकालने से कोई फर्क नहीं पड़ता!

यह भी पढ़े:— सिंचाई के दौरान इंजन फटने से किसान की मौत,मैनपुरी में ..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *