मुंगेर में शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, शराब तस्करी के आरोपी को छुड़ा ले गए बदमाश

 मुंगेर के तारापुर थाना क्षेत्र में शराब माफियाओं का आतंक देखने को मिला है. यहां शराब तस्करी के आरोप में पकड़ाए युवक को थाने ले जा रही पुलिस टीम पर हमला हो गया. शराब माफियाओं ने पुलिस पर हमला करते हुए साथी को छुड़ा ले गए. पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

News jungal desk :- बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी के बावजूद आए दिन शराब तस्करी के मामले सामने आते रहते है. बिहार में साल 2016 से शराबबंदी की गई थी, जिसके लगभग 7 साल बाद भी अवैध शराब की धड़ल्ले से तस्करी की जा रही है. वहीं मुंगेर जिले से शराब माफियाओं द्वारा पुलिस पर हमला किए जाने की खबर सामने आयी है. शराब माफियाओं को पकड़ने गई पुलिस पर शराब माफियाओं और ग्रामीणों ने हमला कर दिया. साथ ही शराब तस्करी के मामले में पकड़ाए नामजद आरोपी को पुलिस से छुड़ाकर अपने साथ ले गई. इस दौरान एक एसआई और सिपाही हमले में घायल बताए जा रहे है. वहीं जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस से हाथापाई कर अभियुक्त को छुड़ा ले जाने के मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, पूरा मामला तारापुर थाना क्षेत्र के नवटोलिया गांव का बताया जा रहा है, जहां गुरुवार 30 नवंबर की शाम करीब 5 बजे पुलिस ने बाइक सवार गंगटा थाना क्षेत्र निवासी सुमन यादव को 23.5 लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया. तारापुर पुलिस के द्वारा पूछताछ में उसने बताया कि वह गंगा से शराब लाकर नवटोलिया निवासी दो भाई रवीश यादव और मनीष यादव को सप्लाई करने वाला था.

पुलिस टीम पर हमला कर छुड़ा ले गए मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए पुनः देर रात एसआई मो महबूब अंसारी ने सिपाहियों के साथ नवटोलिया पहुंच. आरोपी मनीष यादव और रवीश यादव के घर छापेमारी कर रवीश यादव को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली. वहीं जब पुलिस के द्वारा अभियुक्त को पकड़ कर गाड़ी में बैठाया जा रहा था, तो उसी समय आरोपी मनीष यादव ने अपने अन्य साथियों के साथ पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में एसआई मो महबूब अंसारी और एक सिपाही भूदेव सिंह घायल हो गया. साथ ही लोगों ने गिरफ्तार अभियुक्त रवीश यादव को भी छुड़ा अपने साथ ले गई.

जवाबी कार्रवाई में 7 आरोपियों को किया गिरफ्तार वहीं माहौल को बिगड़ता देखा एसआई के द्वारा थाना पहुंच इस बात की सूचना तारापुर एसडीपीओ को दी गई. पुलिस के साथ मारपीट और अभियुक्त को छुड़ा ले जाने के मामले में एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम दोबारा नवटोलिया गांव पहुंच. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में तारापुर एसडीपीओ सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि दोनों भाई पूर्व में भी शराब तस्करी के मामले में आरोपी है. गुरुवार रात उन तस्करों के द्वारा पुलिस टीम पर हमाल कर आरोपी को छुड़ा ले जाया गया, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़े : महेंद्र सिंह धोनी क्या पॉलिटिक्स में करेंगे एंट्री ? BJP नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीरें वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *