महेंद्र सिंह धोनी क्या पॉलिटिक्स में करेंगे एंट्री ? BJP नेताओं के साथ मुलाकात की तस्वीरें वायरल

 महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. लेकिन, धोनी की इस बार की तस्वीरें कई मायनों में खास और अलग हैं. दरअसल महेंद्र सिंह की ये तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात की है, जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है.

News jungal desk :- टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं । और , धोनी की इस बार की तस्वीरें कई मायनों में खास और अलग हैं । दरअसल महेंद्र सिंह की ये तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात की है । और जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है । और जानकारी के अनुसार रांची एयरपोर्ट पर प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश, रांची के विधायक सीपी सिंह और कांके के विधायक समरी लाल ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की है । हालांकि यह मुलाकात महज संयोग बताई जा रही है, लेकिन इसकी तस्वीरें कई कयासों जन्म दे रही है ।

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह के रांची आगमन के दौरान भाजपा नेता उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे । और महेंद्र सिंह धोनी उस समय एयरपोर्ट पर मौजूद थे. इसी क्रम में तीनों नेताओं के साथ उनकी मुलाकात हो गई है । भाजपा नेता के साथ धोनी के इस मुलाकात के कई मायने भी लोग निकाल रहे हैं । और लोगों का कहना है कि क्या धोनी राजनीति में आएंगे ? बहरहाल तस्वीर सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है ।

दरअसल गृहमंत्री अमित शाह के रांची आगमन क दौरान भाजपा नेता उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे । और महेंद्र सिंह धोनी उस समय एयरपोर्ट पर मौजूद थे । इसी क्रम में तीनों नेताओं के साथ उनकी मुलाकात हो गई. भाजपा नेता के साथ धोनी के इस मुलाकात के कई मायने भी लोग निकाल रहे हैं । और लोगों का कहना है कि क्या धोनी राजनीति में आएंगे ? बहरहाल तस्वीर सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बता दें, महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास के बाद उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का सबसे पहला ऑफर भारतीय जनता पार्टी (BJP)की तरफ से दिया गया था. झारखंड बीजेपी इकाई की तरफ से यह ऑफर दिया गया था. उस समय भाजपा नेता सांसद संजय सेठ ने कहा कि धोनी चाहेंगे तो उनसे रांची आने पर बात की जाएगी. उन्होंने कहा कि धोनी की इच्छा पर ही सबकुछ निर्भर है.

वहीं, उस समय कांग्रेस ने भी धोनी के राजनीति में आने की चर्चाओं का स्वागत किया था. कांग्रेस नेता राजेश ठाकुर ने कहा था कि राजनीति में आने पर महेंद्र सिंह धोनी का स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा था कि धोनी युवाओं के रोल मॉडल रहे हैं. लिहाजा उनको युवाओं को ही ध्यान में रखकर राजनीति करनी चाहिए.

यह भी पढ़े : बेंगलुरू के स्कूलों को आए धमकी भरे ई-मेल मामले में पुलिस ने दी अहम जानकारी, घटना को बताया ‘साइबर आतंकवाद’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *