हार्दिक पटेल और अल्पेश ठाकोर ने गुजरात चुनाव रिजल्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी

भाजपा विधायक अल्पेश ठाकोर ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह के साथ-साथ भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल का धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने गांधीनगर साउथ से एक उम्मीदवार के रूप में उतारा. मैं इस ग्रैंड जीत के लिए लोगों का भी धन्यवाद देता हूं. जिन लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के विकास की राजनीति पर भरोसा जताया, उन सभी को धन्यवाद ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : गुजरात में लगातार सातवीं बार जीत हासिल कर भारतीय जनता पार्टी ने इतिहास रच दिया है और अब सरकार बनाने की कवायद में जुट गई है । और इस बीच गुजरात की नई कैबिनेट में कौन-कौन मंत्री की रेस में शामिल हैं और इसे लेकर कयासों का बाजार गर्म है और 12 दिसंबर को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले गुजरात चुनाव में जीत दर्ज करने वाले भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी से लेकर जनता का आभार जताया है। और इतना ही नहीं, हार्दिक पटेल से लेकर अल्पेश ठाकोर ने गुजरात की जीत और सरकार बनाने की कवायद पर अपनी प्रतिक्रिया दिया है ।

भाजपा विधायक अल्पेश ठाकोर ने बोला कि मैं नरेंद्र मोदी, अमित शाह के साथ-साथ भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल का धन्यवाद देता हूं । और जिन्होंने गांधीनगर साउथ से एक उम्मीदवार के रूप में उतारा है और मैं इस ग्रैंड जीत के लिए लोगों का भी धन्यवाद देता हूं. जिन लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के विकास की राजनीति पर भरोसा जताया है और उन सभी को धन्यवाद करता हूं ।

वहीं, हार्दिक पटेल ने कहा कि एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने जा रही है और अब यह देखना है कि गुजरात कैसे मजबूत होता है और अगले 5-10 वर्षों में आगे बढ़ता है और वहीं, कैबिनेट में जगह मिलने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता है कि मैंने शुरू से ही एक सिपाही की भूमिका निभाई है । और य पार्टी मुझे जो भी भूमिका सौंपेगी, मैं उसे स्वीकार करूंगा अब ।

भाजपा विधायक हर्ष संघवी ने बोला कि विपक्ष ने चुनाव जीतने के लिए गुजरात की जनता को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया है ये चुनाव सत्ता के लिए नहीं थे । और ये चुनाव रिश्तों और भरोसे के लिए थे. इन चुनावों में एक बार फिर बीजेपी की जीत हुई है ।

इसके अलावा, भाजवा विधायक पुरनेश मोदी ने बोला कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं को धन्यवाद देता हूं और मैं पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, बीएल संतोष, भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल को भी बधाई देता हूंऔऱ जिस तरह से उन्होंने गुजरात में प्रचार किया है सभी ने शानदार योगदान दिया और गुजरात के लोग पीएम मोदी के साथ खड़े रहे. बता दें कि गुजरात में 2 चरण में मतदान हुए थे और भाजपा को 156 सीट पर जीत मिली है जबकि कांग्रेस 17 और आप को 5 पर जीत हासिल हुई है ।

यह भी पढ़ें : मेरठ की बेटी शगुन अग्रवाल के सिर सजा मिसेज वाशिंगटन का ताज,परिवार में खुशी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *