Indigo की फ्लाइट में तकनीकी खराबी, विमान की इमरजेन्सी लैंडिंग कराई गई ,156 यात्री थे सवार

0

Indigo की फ्लाइट ने शुक्रवार को करीब 10 बजे कोलकाता से मुंबई के लिए उड़ान भरी. लेकिन पायलट ने एटीसी को सूचना दी कि विमान में तकनीकी खराबी है ,इसके बाद टेक ऑफ के कुछ क्षणों बाद ही फ्लाइट को वापस कोलकाता एयरपोर्ट पर उतारा गया

न्यूज जंगल डेस्क : कोलकाता से मुंबई जा रही Indigo की फ्लाइट को टेक ऑफ के कुछ समय बाद ही वापस लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में तकनीकी खराबी के चलते पायलट ने विमान को वापस ले जाने का फैसला किया ,इस विमान में 156 यात्री मौजूद थे ।

Indigo की फ्लाइट ने शुक्रवार को करीब 10 बजे कोलकाता से मुंबई के लिए उड़ान भरी. लेकिन पायलट ने एटीसी को सूचना दी कि विमान में कुछ तकनीकी खराबी है, इसलिए वह वापस विमाना लौटाना चाहता है. इसके बाद टेक ऑफ के कुछ क्षणों बाद ही फ्लाइट को वापस कोलकाता एयरपोर्ट पर उतारा गया.विमान में 156 यात्री सवार थे. अब कोलकाता एयरपोर्ट पर विमान की जांच की जा रही है और इंजीनियर्स की टीम तकनीकी खराबी के बारे में पता करने की कोशिश कर रही है ।

पिछले कुछ समय से इंडिगो विमानों में तकनीकी खराबी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. अक्टूबर में दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट के इंजन में आग लग गई थी विमान के उड़ान भरते ही इंजन से चिंगारी निकलते दिखाई दी थी, जिसके बाद आनन-फानन में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया था. यह हादसा दिल्ली से बेंगलुरु जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6E2131 में हुआ था. इंडिगो ने जारी बयान में इस पूरी घटना को तकनीकी खराबी बताया था.

ये भी पढ़ें:मासिक शिवरात्रि पर बन रहे दो शुभ योग, जानें निशिता पूजा शुभ मुहूर्त 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed