मेरठ की बेटी शगुन अग्रवाल के सिर सजा मिसेज वाशिंगटन का ताज,परिवार में खुशी का माहौल

0

शगुन अग्रवाल ने ने विदेशी महिलाओं को पछाड़ते हुए भारत की जीत दिलाकर यह गौरव हासिल किया है. ब्यूटी एंड माइंड के इस कांटेस्ट में शगुन ने सोशल मीडिया के मेरिट, डीमेरिट्स बताकर जीत हासिल की

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : मेरठ की बेटी शगुन अग्रवाल ने आज भारत का नाम विश्व फलक पर चमकाया है शगुन ने मिसेज वॉशिंगटन 2022 का खिताब अपने नाम किया है । और शगुन ने विदेशी महिलाओं को पछाड़ते हुए भारत को जीत दिलाकर देश को यह गौरव दिलाया है ब्यूटी एंड माइंड के इस कांटेस्ट में शगुन ने सोशल मीडिया के मेरिट, डीमेरिट्स बताकर जीत हासिल करी है और मेरठ के गढ़ रोड पर तुगानिया स्पोर्ट्स के चेयरमैन शौराज अग्रवाल की बेटी शगुन अग्रवाल ने वॉशिंगटन में मिसेज वाशिंगटन-2022 का खिताब जीता है

स्पोर्ट्स इंडस्ट्रलिस्ट शौराज अग्रवाल और शगुन की मम्मी मीनू अग्रवाल इस अचीवमेंट पर काफी खुश हैं । और मीनू ने बताया कि 5 दिसंबर को वाशिटंगन के सीऐटल सिटी में मिसेज वाशिंगटन कांटेस्ट हुआ था । और इसमें बेटी शगुन अग्रवाल ने भाग लिया । लास्ट राउंड टॉप 18 कंटेस्टेन में शगुन अग्रवाल ने खिताब जीता था मीनू बताती हैं वैसे शगुन शुरूआत से ही शो में अव्वल चल रही थी. उसकी वॉक, मेकअप, लुक्स, पर्सनलेटी, ड्रेस सब परफेक्ट था । और लास्ट राउंड सबसे टफ था. जो क्यू एंड ए राउंड था. इसमें शगुन से सोशल मीडिया के नुकसान, फायदे पूछे गए. शगुन ने इस सवाल का जो जवाब दिया वही जजेस को पसंद आया और वो जीत गई ।

शगुन ने जजेस को कहा कि सोशल मीडिया के लाभ की बात करें तो अपनों से दूर जो बैठे हैं लेकिन उनसे बात करने का जरिया है. वहीं एक दूसरे से जुड़े रहने का बेस्ट माध्यम है. कुछ ऐसे लोग जो अकेले हैं उनको दोस्त भी मिलते हैं.हम अपने टैलेंट को यहां दुनिया के सामने शोकेज कर सकते हैं । और वहीं नुकसान की बात करुं तो ये टाइम किलिंग भी है । और परिवार ने बेटी शगुन अग्रवाल को फोन पर बात कर बधाई दी साथ ही मेरठ में परिवार ने खुशियां मनाई, मिठाई बांटी है।

शगुन अग्रवाल की शादी बीकानेर (जयपुर) निवासी उद्योगपति महेश गुप्ता के बेटे कार्तिकेय से चार साल पहले हुई थी । कार्तिकेय यूएसए में एरिक्सन कंपनी में इंजीनियर हैं और वाशिंगटन में शगुन अग्रवाल के साथ रह रहे हैं. भाई उदित अग्रवाल ने कहा कि बहन शगुन अग्रवाल फैशन डिजाइनर भी हैं ।

यह भी पढ़ें : ह‍िमाचल की 4 में से 3 लोकसभा सीटों पर BJP को म‍िली करारी हार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *