J&K के कुपवाड़ा में BJP कार्यकर्ता का निजी सुरक्षा अधिकारी दो AK-47 के साथ फरार

0

बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल राशिद जरगर का पीएसओ दो हथियारों के साथ फरार हो गया. साकिब का सहयोगी आरिफ अहमद भी लापता है, जो बोहीपोरा कुपवाड़ा का रहने वाला है.

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : उत्तरी कश्मीर (Kashmir) के कुपवाड़ा (Kupwara) जिले में बीती रात एक बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता का निजी सुरक्षा अधिकारी दो एके-47 राइफल लेकर फरार हो गया है. इसकी तलाश के लिए सुरक्षा अभियान शुरू कर दिया गया है. बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल राशिद ने कहा है कि वह अपने सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं.

साकिब का सहयोगी आरिफ अहमद भी लापता

अधिकारियों ने बताया कि 12 और 13 दिसंबर की दरम्यानी रात में बोहीपोरा के सनाउल्लाह तांत्री का पुत्र साकिब अहमद तांत्री (एसपीओ) बीजेपी कार्यकर्ता अब्दुल राशिद जरगर के साथ पीएसओ के रूप में तैनात दो हथियारों के साथ फरार हो गया. उन्होंने बताया कि साकिब का सहयोगी आरिफ अहमद भी लापता है जो बोहीपोरा कुपवाड़ा का रहने वाला है. एसएसपी कुपवाड़ा ने कहा कि दोनों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है.

साकिब अहमद तांत्री बीजेपी नेता राशिद ज़रगर के पीएसओ के रूप में काम कर रहे थे और कल शाम लापता हो गए थे जब अन्य पुलिसकर्मी मस्जिद में नमाज़ अदा करने गए थे. राशिद ने कहा, “पुलिस कर्मियों ने जाने से पहले अपने हथियारों को ट्रक में बंद कर दिया था, लेकिन जब वे लौटे, तो ट्रंक अभी भी बंद था, लेकिन वजन में हल्का था.”

ये भी पढ़े : गुजरात में भूपेंद्र पटेल की सरकार पर आग बबूला हुए अरविंद केजरीवाल, बोले- बंद हो रहे सरकारी स्कूल

मुझे और मेरे साथ जुड़े सभी लोगों को जानता है साकिब- बीजेपी कार्यक्रता

राशिद ने कहा, “जब हमने ट्रंक को तोड़ा तो दो एके -47 राइफलें गायब थीं और केवल एक राइफल अंदर थी. मैं अब चिंतित हूं क्योंकि यह मेरे लिए एक सुरक्षा खतरा है. वह मुझे और मेरे साथ जुड़े सभी लोगों को जानता है.” मूल रूप से लोलाब निवासी अब्दुल राशिद जरगर को वर्तमान में अन्य सुरक्षित व्यक्तियों के साथ सालकूट में पीडब्ल्यूडी भवन में रखा जा रहा है और यहीं पर दोनों लापता हो गए हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed