दिल्ली: मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग, तार के सहारे नीचे उतरे छात्र,चार घायल

दिल्ली के मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई। इसके बाद वहां मौजूद बच्चों ने तीसरी मंजिल की खिड़कियों और बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाई।

 News Jungal Desk : दिल्ली के मुखर्जी नगर के एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई। इसके बाद वहां मौजूद बच्चों ने तीसरी मंजिल की खिड़कियों और बालकनी से कूदकर अपनी जान बचाई। और कुछ छात्रों के घायल होने की खबर है। यह हादसा बत्रा सिनेमा के पास ज्ञाना बिल्डिंग में हुआ है । तीसरी मंजिल से कूदने के कारण कुछ स्टूडेंट्स को चोटें आई हैं।

आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। और वीडियो में छात्र खिड़की से तार के सहारे नीचे उतरते दिख रहे हैं। और पुलिस के अनुसार , तीसरी मंजिल में एक बिजली के मीटर में आग लगी थी। और आग बड़ी नहीं थी, लेकिन धुंआ उठने के बाद बच्चे पैनिक हो गए और बिल्डिंग से पीछे के रास्ते से उतरने लगे। और मौके पर 11 फायर टेंडर मौजूद हैं। आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

बताया जा रहा है कि कुछ छात्र बील्डिंग में फंसे हुए हुए थे। और उन्हें रेस्क्यू किया गया है। फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया, हमें मुखर्जी नगर में एक इमारत में आग लगने की सूचना मिली थी। हमने आग बुझाने के लिए 11 गाड़ियां भेजी थी। सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया है ।

Read also : कुशीनगर में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग से जिंदा जले 5 बच्चे और महिला; एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से मातम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *