कुशीनगर में दर्दनाक हादसा, झोपड़ी में आग से जिंदा जले 5 बच्चे और महिला; एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से मातम

0

 सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

News Jungal Desk :  उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक झोपड़ी में आग लगने से एक महिला और पांच बच्चों की मौत हो गई है । सूचना पर जिलाधिकारी और एएसपी मौके पर पहुंचे। और उन्होंनें हादसे के बारे में जानकारी ली। और वहीं छह शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। गांव में एक साथ एक ही परिवार के छह लोगों की मौत पर मातम पसरा हुआ है।

सीएम ने की मआवजे की घोषणा

कुशीनगर के जिलाधिकारी रमेश रंजन ने बताया कि रामकोला नगर पंचायत के वार्ड नंबर-2 में नौमी नामक व्यक्ति की झोपड़ी में आग लगने से परिवार के छह लोगों की जलकर मौत हो गई है। और घटना के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच करी जा रही है। जिलाधिकारी ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा करी गई है।

मां के साथ जल गए उसके 5 बच्चे

उन्होंने मीडिया को बताया कि हादसा बुधवार देर हुआ। रामकोला के उर्दहा गांव में नौमी सरजू अपने परिवार के साथ रहता था। इस हादसे में मरने वालों की पहचान संगीता (38), अंकिता (10), लक्ष्मीना (9), रीता (3), गीता (2) और के साल के बाबू के रूप में हुई है। बता दें कि हादसे का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है।

Read also : कितना बना राम मंदिर? अयोध्या में आधी रात तक जायजा लेते रहे CM योगी आदित्यनाथ,गुरुवार को राम मंदिर ट्रस्ट के संतों और अधिकारियों से की मुलाकात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed