हरियाणाः बदमाशों में खत्म हुआ पुलिस का खौफ, ढाबे में चाय पी रहे शख्स की हत्या

साकिन के परिजनों ने बताया कि वह बहालगढ़ में किराए पर रहते हैं और कंबल रजाई बनाने का काम करते हैं. बीती देर रात वह बालाजी वैष्णो देवी पर चाय पीने के लिए आए थे, लेकिन इस दौरान बाइक पर दो बदमाश बाइक पर आए थे और फायरिंग कर दी.

  News jungal desk :हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों के अंदर से खाकी का खौफ खत्म हो चुका है। बेखोफ बदमाश हत्या जैसी वारदात को भी बड़ी आसानी से अंजाम देकर फरार हो रहे हैं । और ताजा मामला सोनीपत के बहालगढ़ खेवड़ा रोड पर स्थित एक ढाबे से सामने आया है । और जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है । वहीं हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है । सूचना के बाद मौके पर पहुँची बहालगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है ।

जानकारी के अनुसार, यूपी के शामली का रहने वाला साकिन बहालगढ़ में फैक्ट्री में नौकरी करता था । और बीती रात को वह साथी के साथ बहालगढ़ खेवरा रोड पर स्थित बालाजी वैष्णो ढाबे पर चाय पीने आया था ।

साकिन के परिजनों ने बताया कि वह बहालगढ़ में किराए पर रहते हैं और कंबल रजाई बनाने का काम करते हैं । बीती देर रात वह बालाजी वैष्णो देवी पर चाय पीने के लिए आए थे । और इस दौरान बाइक पर दो बदमाश बाइक पर आए थे और फायरिंग कर दी थी । सभी इधर से उधर भागने लगे थे । इसी दौरान एक गोली मेरे चाचा साकिन को लग गई और मौत हो गई है । परिजनों ने बताया कि उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि बदमाश कौन थे और गोली क्यों मारी है ।

आरोपियों की नहीं हुई पहचान

बहालगढ़ थाना  के सब इंस्पेक्टर सुखबीर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बहालगढ़ रोड पर स्थित एक ढाबे पर एक शख्स को गोली मारी गई है । मृतक शख्स साकिन बाबरी जिला शामली का रहने वाला है और बहालगढ़ किराए पर रहते थे और रजाई-कंबल बनाने का काम करते थे । और बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारी है अभी तक पहचान नहीं हो पाई है । शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है ।

Read also :- CM केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों को दिया दिवाली गिफ्ट, जानें किसको क्या मिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *