आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान सलमान खान अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे…

सलमान खान का शो बिग बॉस हर बार की तरह इस बार भी तहलका मचा रहा है। शो को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अब शो अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि शो के होस्ट सलमान खान अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे?

न्यूज जंगल डेस्क :- टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Big Boss 16) अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है ये और रोमांचक होता जा रहा है, हर रोज शो में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं,अब खबर है कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे। उनकी जगह कोई और वीकेंड के वार को होस्ट करेगा, इस नाम का भी खुलासा हो गया है?

बताया जा रहा है कि आने वाले वीकेंड का वार को सलमान या करण नहीं, बल्कि साजिद खान (Sajid Khan) की बहन फराह खान होस्ट करेंगी। वो दो हफ्ते शो होस्ट करेंगी।

हालांकि फिनाले की कमान सलमान खान (Salman Khan) ही संभालेंगे, हालांकि कई फैंस इसपर भी अभी राय रख रहे हैं, बिग बॉस ( Big Boss ) फैंस का मानना है कि फराह खान (Farah Khan) को होस्टिंग की जिम्मेदारी देना अनफेयर होगा क्योंकि साजिद खान बेशक घर में मौजूद ना हों लेकिन उनकी मंडली में मौजूद लोग, साजिद के दोस्त तो अभी भी बिग बॉस (Big Boss) के घर में ही हैं, ऐसे में ये चीटिंग होगी।

इस हफ्ते चार सदस्य नॉमिनेट होने वाले हैं और इन चारों के नाम सामने आ चुके हैं, बताया जा रहा है कि इस वीक सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट होंगे, ये भी बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) का सफर खत्म हो जाएगा….

यह भी पढ़ें:–बडगाम में सेना ने किए 2 आतंकी ढेर, हिंदुओं के कत्लेआम में थे शामिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *