Tv Actress: रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर…

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) की नन्हीं रूही यानी रुहानिका धवन ने महज 15 साल की उम्र में अपना बड़ा सपना पूरा कर लिया है. नन्हीं एक्ट्रेस ने अपना खुद का करोड़ों का घर खरीद लिया है?

न्यूज जंगल डेस्क :- छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ ‘yeh hai Mohabbatein तो सभी को याद होगा? इस सीरियल ने लंबे वक्त तक लोगों के दिलों पर राज किया है, शो के हर किरदार को लोगों का बेशुमार प्यार मिला है, दरअसल बता दें कि फिर चाहे वो लीड स्टार्स हो या फिर साइड स्टार्स इसी शो में इशिता भल्ला को इशिमां कहने वाली रूही को भी सभी का प्यार मिला? नन्हीं रूही यानी रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) और इशिमां की जोड़ी घर-घर में मशहूर हो गई थी, नन्हीं रूही अब 15 साल की हो गई हैं और उन्होंने बेहद कम उम्र में अपना एक बड़ा सपना (dream) पूरा कर लिया है?

जिसमें एक्ट्रेस अपने पापा के साथ काउच पर बैठी हुई नजर आ रही हैं, घर देखने में बेहद खूबसूरत है,साथ ही दूसरी तस्वीर में रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) अपने हाथों में घर की चाबियां पकड़े हुए नजर आ रही हैं, बेहद कम उम्र में खुद का घर खरीदना सच में बड़ी बात है, एक्ट्रेस के फैंस उन्हें जमकर बधाई (Congratulations ) भी दे रहे हैं

दरअसल रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने अपने लिए एक शानदार घर खरीदकर सभी को हैरान कर दिया है, चाइल्ड आर्टिस्ट रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने खुद ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है, नन्हीं एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर एक पोस्ट शेयर किया है?जिसने सभी को हैरान कर दिया है, इस पोस्ट में रुहानिका धवन (Ruhanika Dhawan) ने कुछ अपने नए घर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, सोशल मीडिया (social media) पर काफी तेजी से वायरल (viral) हो रही हैं?

ये भी पढ़ें:-: फिल्म शाकुंतलम’ की नई रिलीज डेट सामने आई जिसको सुनकर फैसं काफी ज्यादा खुश…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *