जिस गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं CM योगी, उसे मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

0

गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी से हड़कंप मच गया डॉयल 112 पर  कॉल करके सिरफिरे युवक ने धमकी दी थी. सर्विलांस सेल की मदद से आरोपी सिरफिरे को दबोचा गया है. बिहार के वैशाली निवासी कुर्बान के तौर पर आरोपी की शिनाख्त हुई है. वह गोरखनाथ इलाके में बेकरी की दुकान पर काम करता है।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर  को बम से उड़ाने की सूचना से हड़कंप मच गया है । और नववर्ष के पहले दिन गोरखनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी पुलिस को डायल 112 पर मिली है । और गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए है । हालांकि, पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में जांच हुई तो सब कुछ सामान्य मिला है इस दौरान सर्विलांस सेल की मदद से गोरखनाथ पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी है ।

पुलिस के अनुसार , गिरफ्तार आरोपी की पहचान बिहार के वैशाली निवासी कुर्बान अली के तौर पर हुई है.। और आरोपी कुर्बान गोरखनाथ इलाके में रहकर बेकरी की दुकान पर काम करता है। और कुर्बान अली ने रविवार को पुलिस को डायल 112 पर सूचना दिया है कि 4 बदमाश काला कपड़ा पहने गोरखनाथ मंदिर में बम लेकर घुस गए हैं। और वह ब्लास्ट करने वाले हैं। और पुलिस सूचना के बाद हरकत में आ गई है ।सर्विलांस की मदद से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

एसएसपी डॉ . गौरव ग्रोवर ने बताया है कि पुलिस को मंदिर में बम होने की सूचना देने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । और फिलहाल, आरोपी से पूछताछ करी जा रही है। शुरुआती जांच में आरोपी सिरफिरा लग रहा है। एसएसपी के मुताबिक सिरफिरे ने नये साल के मौके पर पुलिस को परेशान करने के मकसद से इस तरह की सूचना दी होगी । और बावजूद, इसके बाकी पहलूओं की जांच करी जा रही है ।

ह भी पढ़ें :- आतंकियों ने राजौरी के अपर डांगरी गांव को 24 घंटे में दूसरी बार बनाया निशाना,5 की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *