फिल्म शाकुंतलम’ की नई रिलीज डेट सामने आई जिसको सुनकर फैसं काफी ज्यादा खुश…

0

न्यूज जंगल डेस्क :- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) एक शानदार एक्ट्रेस हैं, वो किसी भी फिल्म में अकेली ही जान डाल देती हैं, उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं? दरअसल बता दें कि एक्ट्रेस एक बार फिर से अपनी पौराणिक ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) से लोगों का दिल जीतने वाली हैं, उनकी यह फिल्म दुनियाभर में 17 फरवरी को रिलीज होगी यह तेलुगु फिल्म 4 नवंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने वाली थी, लेकिन रिलीज में देरी हुई ताकि दर्शक 3डी में इस प्रेम कहानी का अनुभव कर सकें?सामंथा ने सोमवार को यानी आज अपने आधिकारिक ट्विटर Twitter पेज पर ‘शाकुंतलम’ की नई रिलीज (new release) की तारीख की घोषणा की है, जिसे सुनकर फैसं काफी ज्यादा खुश हैं!

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘देखिए #EpicLoveStory #Shakuntalam 17 फरवरी 2023 से दुनिया भर के सिनेमाघरों में, 3D में भी.’ कालिदास के प्रशंसित संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम'(Shakuntalam) पर आधारित, यह फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक गुणशेखर (‘रुद्रमादेवी’)-(‘Rudramadevi’) द्वारा लिखित और निर्देशित है?

शकुंतला और राजा दुष्यंत की कहानी?

दरअसल बता दें कि जानकारी के लिए फिल्म ‘शकुंतलम’ (Shakuntalam) शकुंतला और राजा दुष्यंत की महाकाव्य प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे क्रमशः ‘यशोदा’ स्टार सामंथा और ‘सूफियम सुजातायम’ प्रसिद्धि के देव मोहन द्वारा चित्रित किया गया है. यह फिल्म दिल राजू द्वारा श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स (Dil Raju via Sri Venkateswara Creations) के माध्यम से गुना टीम वर्क के सहयोग से प्रस्तुत की गई है और यह नीलिमा गुना द्वारा निर्मित है, फिल्म ‘शाकुंतलम’ हिंदी, तमिल, मलयालम (Malayalam) और कन्नड़ में भी रिलीज की जाएगी? दर्शक इस फिल्म Film का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं?

ये भी पढ़ें:-: Adnan Sami ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना 130 किलोग्राम वजन कम किया….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *