सुनील शेट्टी ने इस तरह सजाया घर बेटी अथिया और राहुल की शादी के लिए ,जाने कब लेंगे सात फेरे

आज से अथिया-केएल राहुल की शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं। 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले पर इन दोनों की शादी होगी।

न्यूज जंगल डेस्क :- मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की तैयारियों ने जोर पकड़ लिया हैं….

शादी से पहले होने वाली रस्में यानि हल्दी, मेहंदी आज 21 जनवरी को ही होने हैं यानि आज से अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के प्री वेडिंग फंक्शंस शुरू हो गए हैं, साथ ही बताया जा रहा हैं कि अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले आलीशान बंगले पर होने वाली है।

https://www.instagram.com/reel/Cng-1zXIVT_/?utm_source=ig_web_copy_link

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के हाथों में 22 जनवरी को केएल राहुल (KL Rahul) के नाम की मेहंदी लगेगी और यह रस्म (Ritual) घर के अंदर ही होगी और ज्यादा फंक्शन भी नहीं होंगे।

23 जनवरी को होने वाली अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की शादी सिर्फ 100 मेहमानों की मौजूदगी में होगी, दोनों तरफ से कुल 100 गेस्ट ही आएंगे, जिनकी मौजूदगी में ये शादी होगी, साथ ही सभी आने वाले लोगों से कहा गया है कि वो फोटो फोटोज पोस्ट (photos post) नहीं करें और उनके फोन भी दूर रखे जा रहे है?

ये भी पढ़ें:-: जोशीमठ में गहराया संकट ,बारिश और बर्फबारी होने से बिजली के खंभे झुकने लगे ,बढी मुश्किलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *