पठान का 26वें दिन का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, आइए एक नजर डालते हैं

0

Pathaan Box Office Collection Day 26: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान के लिए रविवार को एक बार फिर ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड रहा, शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के बाद, फिल्म ने अपने चौथे रविवार यानी 26वें दिन अच्छी छलांग लगाई…

न्यूज जंगल डेस्क :- शाहरुख खान, (Shahrukh Khan, ) दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान (Pathan) के लिए रविवार को एक बार फिर ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड रहा, जी हां, शनिवार को बॉक्स ऑफिस (box office) पर शानदार प्रदर्शन के बाद, फिल्म ने अपने चौथे रविवार यानी 26वें दिन अच्छी छलांग लगाई, इस शुक्रवार कार्तिक आर्यन की शहजादा और पॉल रुड की एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया सिनेमाघरों में रिलीज हुई,इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने से दर्शक थोड़े बंट गए, इसके बावजूद शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान‘ (Pathan) अपने ही लीग में चलती रही, कैसा रहा पठान (Pathan) का 26वें दिन का बॉक्स ऑफिस (box office) रिकॉर्ड, आइए एक नजर डालते हैं!

गौरतलब है कि पठान (Pathan) 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस (box office) पर रिलीज हुई थी. कल यानी शनिवार को पठान ने 3.32 करोड़ की कमाई की थी और अगर 26वें दिन के शुरुआती रुझानों को देखें तो फिल्म की कमाई 4.30-4.50 करोड़ के बीच रही है. ये चौथे रविवार के आंकड़े हैं, ऐसे में इसे ब्लॉकबस्टर कलेक्शन से कम नहीं कहा जा सकता. इसके साथ ही फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस (box office) पर अब तक कुल 515.72-515.92 करोड़ (सभी भाषाओं) का बिजनेस कर लिया है, जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड (world Wild ) कलेक्शन 988 करोड़ रहा !

बता दें, सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) काफी विवादों के बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ (‘Shameless Rang’) को लेकर खूब हंगामा मचा था,वहीं फिल्म ने रिलीज के बाद आरआरआर और दंगल (Dangal) जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं!

ये भी पढ़ें:-: सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के साथ हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट मे वीडियो किया शेयर …

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *