सच में जोरदार है ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर, रणवीर सिंह जीत लेंगे आपका दिल!

रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. दो मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको कई जोरदार चीजें नजर आ रही हैं.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : रणवीर सिंह की मच अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. दो मिनट 58 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको कई जोरदार चीजें नजर आ रही हैं. फिल्म के नाम की ही तरह इसकी कहानी भी जोरदार लग रही है. फिल्म के ट्रेलर से ये साफ समझ में आ रहा है कि इसकी कहानी भ्रूण हत्या जैसे बेहद गंभीर मुद्दे को उठाती है.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत जयेश भाई (रणवीर सिंह) के पिता के सरपंच (बोमन ईरानी) नजर आ रहे हैं. सरपंच के पास एक लड़की गांव के लड़कों की शिकायत करती है सरपंच जी उल्टा लड़कियों को ही खूशबूवाले साबुन से न नहाने की सलाह दे देते हैं. सरपंच की इन गलत बातों का दिल में तो जयेश भाई विरोध करते हैं लेकिन सामने केवल हामी में सिर हिलाते हैं. ट्रेलर में जयेश भाई को कहते सुना जा सकता है कि उनकी दुनिया में किन-किन बातों पर सिर हिलाना जरूरी है.

पिता के बाद तो सरपंच की कुर्सी जयेश भाई को मिल जाएगी लेकिन उनके बाद ये किसे मिलेगी इसी पर फिल्म में बवाल है. दरअसल, जयेश भाई की एक बेटी है और सरपंच को बेटा चाहिए. वो किसी भी कीमत पर अपने परिवार में एक वारिस चाहते हैं. जयेश की पत्नी दूसरी बार प्रेग्नेंट होती है और उसके भ्रूण का जेंडर टेस्ट करवाया जाता है. डॉक्टर बताते हैं कि इस बार भी लड़की ही होगी. इस बात से सरपंच नाराज होते हैं और भ्रूण हत्या के लिए कहते हैं. लेकिन इस बार जयेश अपने होने वाले बच्चे को मरने नहीं देना चाहते और बगावत करने लग जाते हैं. इसी के बाद शुरू होता है हंगामा.. आप भी देखें फिल्म का ट्रेलर.

फिल्म को लेकर रणवीर सिंह ने कहते हैं कि जयेश बड़ा नायक नहीं है, लेकिन कहानी के दौरान वह साहसिक काम करता है. यही वह चीज है जिससे मैं आकर्षित हुआ. वह एक नायक के रूप में विकसित होता है. वह बहुत ही अपरंपरागत टाइप का सुपरहीरो हैं. ‘जयेशभाई जोरदार’ 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. इसमें बोमन ईरानी, शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करने का वीडियो हुआ वायरल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *