IPL 2022: शाहरुख ने बढ़ाया अपनी टीम का मनोबल, राजस्थान से मिली हार के बाद खिलाड़ियों के नाम भेजा यह खास संदेश

IPL में सोमवार को हुए मुकाबले में शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को राजस्थान के हाथों करीबी हार झेलना पड़ी थी.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : IPL में सोमवार रात को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने थी. इस मैच में KKR को 7 रन से बेहद करीबी हार झेलना पड़ी. लगभग हाथ में आ चुकी जीत के बाद मैच गंवाने से KKR कैंप में निराशा झलक रही थी. निराशा का यह माहौल इसलिए भी था क्योंकि यह IPL के इस सीजन में कोलकाता की लगातार तीसरी हार थी. ऐसे में टीम के मालिक शाहरुख खान ने अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया है.

राजस्थान से मिली हार के बाद शाहरुख ने अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए एक ट्वीट में लिखा है, ‘आप सभी ने बहुत अच्छा खेला. श्रेयस अय्यर, आरोन फिंच और उमेश यादव की कोशिशें शानदार थीं. मैं सुनील नरेन को KKR के लिए 150वें मैच खेलने और ब्रेंडन मैक्कुलम को उनकी यादगार पारी के 15 साल पूरे होने पर बधाई भी देता हूं. मैं जानता हूं कि हम हार गए हैं लेकिन अगर हमें हारना ही है तो इस तरह लड़कर हारना एकमात्र सही तरीका है. अपना हौसला बनाए रखें.’

मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन से हारी KKR
इस मैच में KKR कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर (103) के शानदार शतक, पडिक्कल (24), सैमसन (38) और हेटमायर (26) की छोटी-छोटी लेकिन तेज-तर्रार पारियों की बदौलत 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में आरोन फिंच (58) और श्रेयस अय्यर (85) की पारियों ने कोलकाता को जीत के काफी नजदीक तक पहुंचाया लेकिन चहल के जादुई ओवर और KKR के मध्य और निचले क्रम के बल्लेबाजों के फ्लॉप प्रदर्शन के चलते आखिर में राजस्थान ने यह मैच 7 रन से जीत लिया.

यह भी पढ़ें :  सच में जोरदार है ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर, रणवीर सिंह जीत लेंगे आपका दिल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *