पीएम मोदी और अमित शाह की मिमिक्री करने का वीडियो हुआ वायरल

0

पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मिमिक्री करने वाले एक शख्स को जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्ऱवाई की.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मिमिक्री करने वाले एक शख्स को जबलपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिमिक्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने यह कार्ऱवाई की. मामला ओमती थाना क्षेत्र का है. ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल ने बताया कि हमारे सामने एक वीडियो आया जिसमें छोटी ओमती निवासी आदिल अली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मिमिक्री कर रहा था. यह अशोभनीय था, हमने खुद ही मामले का संज्ञान लेते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की और उसे गिरफ्तार किया. 

क्या है मामला

रिपोर्ट के मुताबिक पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें कुछ लड़के बैठे थे. इनमें से 1 लड़का प्रधानमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नकल उतारने लगा. वह उनकी मिमिक्री कर रहा था. उसके साथ बैठे दोस्तों में से एक ने यह वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. वीडियो देखते ही देखते  वायरल हो गया. इसके बाद वीडियो सामने आते ही पुलिस भी हरकत में आई और मामले का खुद ही संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए युवक को अरेस्ट भी कर लिया. 

किसी साथी ने ही वीडियो किया वायरल

इस घटना का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वह लड़के के किसी दोस्त ने ही बनाया है. वीडियो में सभी दोस्त साथ होते हैं. अचानक इनमें से आदिल नाम के लड़के की पहचान हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें : गैंगस्टर यशपाल के खिलाफ STF की बड़ी कार्रवाई,150 करोड़ से अधिक की संपत्ति कुर्क की

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed