असद के एनकाउंटर पर बोली कंगना- “मेरे योगी भैया जैसा कोई नहीं”

0

Kangana Ranaut On CM Yogi Adityanath कंगना रनोट ने सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर को लेकर खुशी जाहिर की साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे योगी भैया जैसा कोई नहीं।

News Jungal Desk: कंगना रनोट किसी भी मुद्दे पर अपना रिएक्शन देने से चूकती नहीं हैं, चाहे वो किसी फिल्म को लेकर हो, राजनीति को लेकर हो या फिर कानून व्यवस्था को लेकर। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से खुश होकर कंगना ने उन्हें अपना भैया बताया। कंगना का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सीएम योगी को कंगना रनोट ने कहा भैया

दरअसल, गुरुवार को उत्तर प्रदेश की सियासी हलचल ने लोगों का ध्यान तब खींचा, जब उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम, यूपी एसटीएफ के हाथों मुठभेड़ में मारे गए। असद अहमद गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा है और पिछले काफी समय से वॉन्टेड भी था। इस एनकाउंटर पर कहीं जश्न मनाया जा रहा है तो कहीं इसे झूठा बताकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कंगना रनोट तो पूरी तरह से सीएम योगी के पक्ष में नजर आईं।

अतीक के बेटे असद की मौत पर दिया रिएक्शन

कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मेरे भैया जैसा कोई नहीं, साथ ही नजर ना लगने वाला एक इमोजी भी लगाया। इसके साथ ही फोटो पर लिखा था- “अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा भी बाप हूं”। एक दूसरी स्टोरी में कंगना ने लिखा- “गैंगस्टर वो नहीं होता जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है और हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता”। 

Read also: आज सरेंडर कर सकता है अमृतपाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed