Instagram पर अनफॉलो करने से किया इनकार तो प्रेमी ने की खुदकुशी….

0

अनफॉलो ना करने से युवक बहुत ही ज्यादा दुखी हो गया. कई बार मनाने का बाद भी जब उसकी गर्लफ्रेंड नहीं मानी तो उसने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी कर ली. स्थानीय पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक की पहचान रोहन सिंह कपूर के रूप में हुई है, जो कि राम नगर का रहने वाला था !

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :–: प्रेमी जोड़ों के बीच नोकझोंक की खबर तो आपने जरूर देखी और पढ़ी होगी, लेकिन महाराष्ट्र में एक प्रेमी में अपने प्रेमिका से दुखी होकर खुदकुशी (suicide) कर ली , युवक ने केवल इसलिए खुदकुशी (suicide) कर ली क्योंकि उसकी प्रेमिका इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ पुरुषों को फॉलो करती थी दरअसल बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र के नागपुर की बतायी जा रही है जहां 22 साल के युवक ने प्रेमिका से नाराज होकर खुदकुशी कर ली ,लोगों की मानें तो दोनों के बीच इस मसले को लेकर कई बार बहस भी हुई, लेकिन गर्लफ्रेंड (girlfriend) ने लड़कों को इंस्टाग्राम (Instagram) से अनफॉलो (unfollow) करने से इनकार कर दिया

मृतक युवक की पहचान रोहन सिंह कपूर के रूप में, अनफॉलो (unfollow) ना करने से युवक बहुत ही ज्यादा दुखी हो गया. कई बार मनाने का बाद भी जब उसकी गर्लफ्रेंड (girlfriend) नहीं मानी तो उसने जहरीली दवा खाकर खुदकुशी (suicide) कर ली, स्थानीय पुलिस ने मीडिया को बताया कि मृतक युवक की पहचान रोहन सिंह कपूर के रूप में हुई है, जो कि राम नगर का रहने वाला था, बता दें कि उसने रामदासपेट इलाके में लगे दुर्गा पूजा पंडाल के पास जहरीली दवा का सेवन किया ,पुलिस (police) ने यह भी बताया कि युवक के ऊपर बहुत कर्जा भी था जिससे वह काफी डिप्रेशन में रह रहा था !

दोस्त को कहा बड़े भाई को फोन कर बुलाओ

बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्गा पंडाल के पास जब रोहन ने जहर खाया, तब वहां मौजूद अपने एक दोस्त को उसने पूरी बात बतायी, फिर अपने दोस्त (friend) को कहा कि उसके बड़े भाई वीरपाल सिंह कपूर को फोन करे और यहां बुलाए. सूचना मिलते ही वीरपाल मौके पर पहुंचा और रोहन को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रोहन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बता दें पुलिस मामले की जांच कर रही है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

~~नागपुर में युवक ने फांसी लगाकर की थी आत्महत्या~~

उधर पुलिस (police) ने युवक की प्रेमिका और परिवार वालों से पूछताछ शुरू कर दी है ,पुलिस (police) जांच कर रही है कि युवक के मौत का कारण उसकी प्रेमिका से लड़ाई ही है या उसके ऊपर का कर्ज, बता दें कि कुछ दिन पहले ही नागपुर में भी एक युवक ने आत्महत्या कर ली थी, दरअसल, युवक की प्रेमिका की शादी किसी दूसरे के साथ हो जाने से युवक दुखी था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी !

यह भी पढ़े:—-यूपी के खिलाड़ियों को योगी की सौगात, एथलीट्स को थ्री-टियर में यात्रा व नौकरी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed