The Kapil Sharma Show: नए सीजन के प्रोमो में अलग अवतार के साथ नजर आए करैक्टरस…

न्यूज जंगल डेस्क: Kapil sharma के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर दर्शक हमेशा ही उत्साहित रहते है। पिछले कुछ समय से दर्शक इसके नए सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। उन सभी कि लिए अच्छी हबर है। चैनल पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का ऑफिशियल प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है।

आपको बता दे कि ‘द कपिल शर्मा’ का लेटेस्ट प्रोमो शेयर करते हुए शो के मेकर्स ने बताया कि शो का नया सीजन 10 सितंबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है। यह शो हर शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर प्रसारित होगा।

नया सीजन, नए रिश्ते
पिछले सीजन में आपने देखा था कि सुमोना चक्रवर्ती ने मंजू बनकर दर्शकों को खूब हंसाया था। वह कप्पू शर्मा की पड़ोसी बनी थीं। वही इस सीजन में वह उनकी पत्नी बनकर दर्शकों को हंसाने वाली है। इसके अलावा दूसरा यह बदलाव यह देखने को मिलने वाला है चंदू का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर अब साउथ अवतार में नजर आयेंगे।

शो में सृष्टि रोड़े एंट्री
इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में सृष्टि रोड़े ग्लैमर का तड़का लगाते नजर आएंगी। इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह भी प्रोमो में नजर आ रही हैं। इस बार गौरव दुबे, इश्तियाक खान, श्रीकांत मस्की और सिद्धार्थ सागर जैसे कलाकार भी इस शो से जुड़े है।

यह भी पढ़े: राज कुंद्रा की कोर्ट से अपील, अश्लील फिल्में बनाने व वितरित करने के मामले से करे बरी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *