बहन की जलती चिता में कूद पड़ा भाई, 30 घंटे बाद ही दुनिया को कहा अलविदा

0

News Jungal Desk: भीलवाड़ा जिले के बागोर थाना इलाके में भाई-बहन के अटूट प्यार की कहानी सामने आई . यहां बहन की मौत से उसके चचेरे भाई को इतना गहरा सदमा लगा कि वह उसकी जलती चिता में कूद पड़ा. हालांकि उस समय तो लोगों ने उसे चिता से निकालकर बचा लिया. लेकिन इलाज के दौरान लगभग 30 घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया.

राजस्थान Rajasthan के भीलवाड़ा में भाई बहन के अटूट प्रेम की बानगी के साथ ही दिल को दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां चचेरी बहन की मौत से सदमे में आया भाई उसके अंतिम संस्कार के समय जलती चिता में कूद गया. इससे वह बुरी तरह से जल गया. लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे करके उसे चिता में से निकाला. बाद में उपचार के लिए उसे पहले भीलवाड़ा भर्ती कराया गया. वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर उदयपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां शुक्रवार रात को इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी मृतका के परिजन हीरालाल भील ने बताया कि मांकियास निवासी सुखदेव के चाचा की बेटी की मौत हो गई थी. इससे सुखदेव सदमे में आ गया. वह गुमशुम हो गया. गुरुवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया था. मोक्ष धाम में चिता को मुखाअग्नि देने के बाद परिवार के लोग और अन्य रिश्तेदार वहां बैठे थे. इसी दौरान सुखदेव पहले बाथरूम करने गया. उसके बाद अचानक बहन की जलती हुई चिता में कूद गया ।

यह भी पढ़े : बुखार से पस्त बच्चे के लिए मांगते हैं Aadhar… PAK से आए हिंदुओं ने बताई पीड़ा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed