इनकम टैक्स से शिकंजे में लोजपा नेता,चल रही है छापेमारी

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार में लोजपा नेता इनकम टैक्स की चंगुल में फंसते देखे जा रहे हैं. मामला पूर्णिया से जुड़ा है जहां के रजनी चौक स्थित ज्वेलरी दुकान हरि ओम लक्ष्मीनारायण ज्वेलर्स पर पिछले 25 घंटे से इनकम टैक्स की रेड जारी है. और ये दुकान भागलपुर के पूर्व डिप्टी मेयर और लोजपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी राजेश वर्मा की है. ज्वेलरी दुकान हरि ओम लक्ष्मीनारायण ज्वेलर्स पर पिछले 24 घंटे से आयकर विभाग की टीम की छापेमारी चल रही है.

बुधवार की सुबह करीब 10 बजे से ही आयकर विभाग की टीम राजेश वर्मा के पूर्णिया समेत कई ठिकाने पर छापामारी में लगी है. हालांकि आयकर विभाग की टीम कुछ भी जानकारी देने से या मीडिया से बात करने से कट रही है. जानकारी के मुताबिक वर्मा के स्वर्ण कारोबार के बारे में पूरा डिटेल्स लिया जा रहा है और उनके सारे दस्तावेज भी खंगाले जा है. आयकर विभाग की झारखंड की चार गाड़ियां हरिओम ज्वेलर्स के पास लगी हैं.

बताया जा रहा है कि झारखंड के आयकर विभाग की टीम छापामारी में जुटी है. और अभी तक पूर्णिया में आयकर विभाग को क्या सब मिला है, यह स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है. आयकर विभाग की टीम फिलहाल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. और जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पूर्व में गुंडा बैंक मामले में भी पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा का नाम आया था लेकिन बाद में  पुलिस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी. आपको बता दे कि गुंडा बैंक के मामले में कई लोगों से अवैध तरीके से जमीन खरीदने और सूद पर पैसे देने के मामले में सरकार के स्तर से एसआईटी का गठन किया गया है.

आयकर विभाग के द्वारा भी इसकी जांच की जा रही है. इस मामले में भी सैकड़ों लोगों का लिस्ट बनाया गया है. फिलहाल पूर्व डिप्टी मेयर राजेश वर्मा के पूर्णिया, भागलपुर, देवघर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है. आयकर विभाग की टीम कल सुबह से ही लगातार छापामारी में जुटी हुई है. देखना है कि इस छापामारी में क्या सामने आएगा

यह भी पढ़े – औरैया में पति-पत्नी और बेटे की गोली लगने से मौत, आत्महत्या या हत्या ? .

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed