राज कुंद्रा की कोर्ट से अपील, अश्लील फिल्में बनाने व वितरित करने के मामले से करे बरी…

0

न्यूज जंगल डेस्क: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जिन्हें जुलाई 2021 में ऐप्स के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें वितरण के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसे लेकर राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने 20 जुलाई को मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका में उन्होंने इस केस से बरी किये जाने गुहार लगाई है।

आपको बता दे कि राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें वितरण करने के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। फ़िलहाल वो अभी जमानत पर बाहर हैं। इस मामले में राज के वकील प्रशांत पाटिल ने 20 जुलाई को मुंबई के मजिस्ट्रेट कोर्ट में बरी करने के लिए आवेदन किया था। इस याचिका में कहा गया है कि पुलिस को इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि राज कुंद्रा ने कथित अपराध से कोई मौद्रिक या अन्य प्रकार का लाभ कमाया है। इसके अलावा अभियोजन पक्ष ने भी उन पर किसी भी प्रकार के आपराधिक इरादे वाले आरोप नहीं लगाए हैं। वही कोर्ट ने अभियोजन पक्ष से 8 सितंबर को अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा है।

इन धाराओं के तहत किया गया मामला दर्ज
राज कुंद्रा के खिलाफ एक महिला द्वारा कई गंभीर आरोप लगाने पर शिकायत दर्ज की गई थी। जिसे बाद में मुंबई क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया। राज पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 420, 292 और 293 एवं सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिला (प्रतिषेध) अश्लील प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1986 की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पोर्नोग्राफी बनाने में नहीं शामिल थे राज कुंद्रा
इस मामले पर राज कुंद्रा का कहना है कि ‘बहुत सोचने के बाद देखा कि मेरे खिलाफ कई भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना आर्टिकल लिखे गए। मेरी चुप्पी को गलत समझा गया। में अपने जीवन में कभी भी ‘पोर्नोग्राफी’ बनाने और उसे वितरण करना में शामिल नहीं हुआ हूं। यह पूरा मामला एक विच हंट के अलावा और कुछ भी नहीं है।’

न्यायपालिका पर जताया भरोसा
राज कुंद्रा ने कहा था, ‘मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी।’

यह भी पढ़े: Sanya Malhotra: एक्ट्रेस ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, फैंस कर रहे पसंद…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed