Entertainment News in Hindi : दो बच्चों की मम्मी ने इंटरनेट पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा, एकटक देखते रह जाएंगे इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

0
shewta tiwari birthday

Entertainment News in Hindi : श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो अपनी तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं।

shweta tiwari serials

अब हाल ही में एक्ट्रेस (telly news in hindi) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कर गर्मी में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हाॅटनेस देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

Shweta Tiwari fitness :

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (entertainment industry overview) आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता तिवारी 43 साल की होकर भी इतनी खूबसूरत और स्‍टाइलिश नजर आती हैं कि उनके आगे नए उम्र की हीरोइनों की खूबसूरती भी कम पड़ जाए।

shweta tiwari weight loss in hindi

सिर्फ यही नहीं खूबसूरती के साथ- साथ श्वेता फिटनेस (Shweta Tiwari Diet Plan) के मामले में भी काफी आगे हैं। वो अक्सर अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आती हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक बार फिर श्वेता तिवारी (Entertainment News in Hindi) ने अपनी हाॅट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में उनकी हाॅटनेस देखते ही बन रही है। 

ब्रालेट पहन श्वेता ने लगाया हाॅटेनस का तड़का (Shweta Tiwari’s Sizzling Vacation Snaps) :

दरअसल, श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ थाईलैंड में वेकेशन मना रही हैं। यहां से एक्ट्रेस लगातार अपनी तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर (shweta tiwari beach photo) कर रही हैं। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है, उसे देख तो आप बस देखते ही रह जाएंगे। आखिर इन तस्वीरों में दो बच्चों की मम्मी श्वेता हाॅटनेस का तड़का जो लगाती हुई दिख रही हैं।

shweta tiwari new pics

व्हाइट कलर का ब्रालेट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने श्वेता (Entertainment News in Hindi) समुद्र किनारे किलर पोज देकर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं इस लुक के साथ एक्ट्रेस ब्लैक शूज और सनग्लासेस पहने एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती के साथ-सथ उनकी फिटनेस देख भी लोग हैरान हो रहे हैं।

कुछ फैंस ने तो उनकी इन तस्वीरों के देखकर ये तक पूछ लिया है कि आप ‘कौन सी चक्की का आटा खाते हो मैम।’ हालांकि यो पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी ने अपने लुक से लोगों को दीवाना बनाया हो। वो अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। 

40 प्लस में भी सोशल मीडिया पर ढाती हैं कहर( Shweta Tiwari sets internet ablaze with her latest …) :

बता दें कि, श्वेता तिवारी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्हें इंडस्ट्री में काम किए कई साल बीत चुके हैं। 10 साल से भी ज्यादा समय से ग्लैमर की दुनिया में सक्रिय श्वेता तिवारी ना केवल अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी खूबसूरती और अपनी कातिल अदाओं से भी लोगों के बीच छाई रहती हैं |

shewta tiwari age

श्वेता तिवारी भले ही दो बच्चों की मां हैं लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती के आगे उनकी 23 साल की बेटी भी फेल नजर आती हैं।

टीवी जगत से जुड़ी ऐसी और जानकारी के लिए जुड़े रहें News Jungal से |

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *