कनपुरिया अंदाज में की अन्नू ने मतदान अपील

0

NEWS JUNGAL DESK KANPUR –कानपुर डीएम नेहा शर्मा इस बार शत प्रतिशत वोटिंग कराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। मतदान के लिए पब्लिक को जागरूक करने के लिए अनूठे अंदाज में हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी और आरजे काजल से जागरूकता वीडियो संदेश बनवाया है। इससे कि लोग मतदान के प्रति जागरूक हों। इसे लोग खूब दिलचस्पी लेकर सुन रहे और वायरल हो रहा है। ये वीडियो कानपुर में चर्चा का विषय भी बना हुआ है।


बाद में न कहैव, फलाने हार गए बड़ा गलत हुइ गवा…
हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी ने लोगों को जागरूक करने के लिए कहा कि वोटिंग है अपने यहां, हम बताने जा रहे हैं। इतना पिता जी भी न बताइन हुइहैं। सुबेरे-सुबेरे पकौड़ी-कचौड़ी लेकर भाभी न बैठ जाना…। पहले भइया लोगन का भेजना कि जाओ वोट डालके आओ तब मिलेगा। नहीं बाद में कहोगे कि फलाने जीत जाते तो बहुत अच्छा होता। फलाने कैसे जीत जाते जब तुम वोट ही डालने नहीं जाओगी और साथ में लगाए हो भइया को। और या फिर फलाने हार गए बड़ा गलत हुई गवा। फलाने तो हारी ही जइहैं जब घर म बैठी रहियो। भइया को तल-तल पकौड़ी खिलाओगी और उइखे बाद वे धुंधवा के सोएंगे। पूरा देश वोट डाल रहा तुम भइया को सुलाए पड़ी हो। और सुन लेओ तुम वोट डाल आवोगे तो भाईजी डीएम साहब भी शाबशी देंगी। नहीं डालोगे तो हम कसम चढ़ा रहे हैं। आरजे काजल के ससुर की कसम है। तो सब काम छोड़कर पहले वोट डालना है। काहेकि हमारे शहर की वोटिंग सबसे ऊपर करनी है। ये हम लोगन की जिम्मेदारी है यार…।

SEE ALSO- पंजाब में कांग्रेस को ज्यादा फायदा किससे, चन्नी या सिद्धू… लोगों ने दिया हैरान करने वाला जवाब
वोट और शॉट दोनों जरूरी
कानपुर से आरजे काजल बोल रहे हैं…। अपने कानपुर के भइया और भाभी वोट डालने नहीं जाते हैं। आप समझाइए जरा…इस बार डॉट भी और शॉट भी। काजल ने पब्लिक से वोट के साथ वैक्सीनेशन कराने के लिए अपील की।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *