Main Atal Hoon: ‘मैं अटल हूं’ का पहला गाना ‘देश पहले’ हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

फिल्म का पहला ट्रैक ‘देश पहले’ को लॉन्च कर दिया गया है। यह गाना देशभक्ति की भावना से भरपूर है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपने सुरों से सजाया है।

News jungal desk: अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। इसके सात ही फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वे जल्द ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को लेकर दर्शक भी काफी ज्यादा उत्साहित भी हैं। लोगों की इस उत्सुकता को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इसका पहला गाना जारी कर दिया है।   

देशभक्ति की भावना से बना है गाना

फिल्म का पहला ट्रैक ‘देश पहले’ को लॉन्च कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह गाना देशभक्ति की भावना से भरपूर है। इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपने सुरों से सजाया है। वहीं, इसके बोल मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। गाने की रिलीज की जानकारी पंकज ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। अभिनेता ने लिखा, ”दुनिया के सारे सुख पीछे, मेरा देश पहले।”

लोगों को खूब पसंद आ रहा है गाना

‘देश पहले’ गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर अब लोग इसको लेकर अपनी काफी प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं। लोग कमेंट में गाने की काफी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही, वाजपेयी के जन्मदिन पर उन्हें कही बातें लिखकर पूर्व पीएम को याद भी कर रहे हैं।

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

निर्देशन रवि जावधन में इस फिल्म की पटकथा ऋषि विरमानी के साथ मिलकर लिखी है, जबकि सलीम-सुलेमान ने मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ संगीत तैयार किया है। बहुप्रतीक्षित फिल्म अगले साल 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वर्क फ्रंट की बात करें तो पंकज जल्द ही स्त्री 2 और मिर्जापुर 3 में नजर आने वाले हैं।

Read also: अटल जी की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें दी श्रद्धांजलि, कही ये बातें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *