Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / मनोरंजन / Kareena Kapoor: करीना कपूर ने तब्बू और रानी मुखर्जी की जमकर की तारीफ, नए कलाकारों से की तुलना…

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने तब्बू और रानी मुखर्जी की जमकर की तारीफ, नए कलाकारों से की तुलना…

हाल ही में एक बातचीत के दौरान करीना कपूर ने तब्बू और रानी मुखर्जी की दिल खोलकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने दोनों अदाकाराओं की तुलना मौजूदा पीढ़ी के सितारों से की। 

News jungal desk: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने इंडस्ट्री में न सिर्फ अपने अभिनय से अलग पहचान बनाई है, बल्कि उन्होंने कई स्टीरियोटाइप्स भी तोड़े हैं। शादी और बच्चों के जन्म के बाद भी बेबो ने करियर के साथ समझौता नहीं किया है। इस साल उन्होंने ओटीटी डेब्यू भी कर लिया। करीना हाल ही में आज की पीढ़ी के कलाकारों पर बात करती नजर हुई आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि नए कलाकारों की तुलना में उनकी पीढ़ी के कलाकार ज्यादा मेहनती हैं।

रानी और तब्बू की जमकर की तारीफ
हाल ही में एक बातचीत के दौरान करीना कपूर ने तब्बू और रानी मुखर्जी की दिल खोलकर तारीफ की। इस दौरान उन्होंने दोनों अदाकाराओं की तुलना मौजूदा पीढ़ी के सितारों से भी की। रानी के लिए करीना ने कहा, ‘इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सितारों में वे बेहद प्रतिभाशाली स्टार हैं। रानी मुखर्जी हर तरीके से सिनैमेटिक हैं। वो कोई भी रोल प्ले करें, स्क्रीन पर एकदम ट्रांसफॉर्म सी हो जाती हैं। जिन्हे देखकर आप अपनी पलक नहीं झपका सकते’।

नए कलाकारों के लिए कही ये बात
वहीं, तब्बू के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘तब्बू भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक शानदार एक्ट्रेस हैं। उनके बारे में कहा जा सकता है कि कोई भी उम्र के बारे में नहीं सोच रहा है। वे सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन ही कर रहे हैं। आखिर हम यहां एंटरटेन करने के लिए ही हैं। ऐसे में उम्र कैसे मायने रख सकती है?’ करीना ने आगे कहा, ‘कहने के लिए माफी चाहूंगी, लेकिन ये सभी कलाकार युवा कलाकारों के मुकाबले ज्यादा बेहतर काम कर रहे हैं’। 

उम्र पूछने पर कही ये बातें
करीना ने कहा, ‘उम्र अब सिर्फ एक संख्या है और इस पर खुलकर चर्चा भी नहीं होनी चाहिए। आप सभी अभिनेताओं की पुरानी पीढ़ी से यह नहीं पूछ रहे हैं कि उनकी उम्र कितनी है, तो हमसे कैसे पूछा जा रहा है? वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर ‘द बंकिघम मर्डर्स’ में काम करती हुई नजर आएंगी। इसके जरिए वो बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा करीना के पास ‘द क्रू’ भी है। इसमें वे तब्बू और कृति सेनन के साथ स्क्रीन साझा करती दिखेंगी।

Read also: इसे कुदरत का करिश्मा कहें या डॉक्टरों की लापरवाही, रास्ते में जी उठी मृत महिला, जानें मामला…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *