TMKOC: ‘तारक मेहता’ शो में जल्द ही हो सकती है दयाबेन की वापसी, असित मोदी ने किया खुलासा…

असित मोदी ने शो के 15 साल पूरे होने पर कहा था कि वे जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा दयाबेन को वापस लाएंगे। उन्होंने कहा, ’15 वर्षों की इस यात्रा में, उन सभी को हार्दिक बधाई।

News jungal desk: छोटे पर्दे का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कई साल से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आपको बता दें कि असित मोदी का यह शो सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। हालांकि, पिछले काफी समय से दयाबेन की शो में गैर मौजूदगी को लेकर दर्शक निराशा जाहिर कर रहे हैं, जबकि निर्माताओं ने वादा किया है कि दयाबेन के किरदार शो में जल्द ही वापस आ जाएगा। वहीं, बीते दिनों दयाबेन के किरदार की वापसी ना होने के चलते सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट टीएमकेओसी’ ट्रेंड शुरू हो गया था। इस बीच अब असित मोदी ने ने दयाबेन के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि निर्माता दयाबेन के किरदार की तलाश कर रहे हैं।

‘दयाबेन’ की वापसी पर हुई ये बातें
असित मोदी ने शो के 15 साल पूरे होने पर कहा था कि वे जल्द ही प्रशंसकों की पसंदीदा दयाबेन को वापस लाएंगे। उन्होंने कहा, ’15 वर्षों की इस यात्रा में, उन सभी को हार्दिक बधाई। ऐसे ही एक कलाकार हैं जिन्हें हम भूल नहीं सकते। वह कलाकार हैं दया भाभी उर्फ दिशा वकानी। उन्होंने इतने सालों तक प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया है और हमें हंसाया भी है। प्रशंसक उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं और मैं आप सभी से वादा करता हूं कि दिशा वकानी जल्द ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आएंगी।’

Read also: पहले दिन ही सलार ने तोड़ा कई फिल्मों का रिकार्ड, जानिए दूसरी फिल्मों के हाल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *