Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / देश - विदेश / Bareilly News: तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे पर ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हेल्पर की हुई मौत, चालक घायल…

Bareilly News: तेज रफ्तार ट्रक ने हाईवे पर ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हेल्पर की हुई मौत, चालक घायल…

बरेली के फरीदपुर क्षेत्र में रविवार रात हाईवे पर हादसा हो गया। पचौनी अड्डा के सामने ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रैक के हेल्पर की मौत हो गई।  

News jungal desk: बरेली के फरीदपुर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ट्रक की भिड़त में ट्रक के हेल्पर की मौत हो गई और चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद से हाईवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिला शामली के थाना झीनछाना गांव जमालपुर निवासी अरविंद ने बताया कि वह रविवार रात अपने 45 वर्षीय भाई संजय सीतापुर से ट्रक में लकड़ी का बुरादा भरकर जगाधरी जा रहे थे। जहाँ पर बरेली से फरीदपुर के बीच हाईवे पर पचौनी अड्डा के सामने ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक के हेल्पर संजय की मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि ड्राइवर भीम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर संजय के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवाकर हाईवे पर लगा जाम खुलवाया गया। परिवार के लोगों को सूचना दी। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

Read also: ‘मैं अटल हूं’ का पहला गाना ‘देश पहले’ हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *