Deepika Padukone: मां बनने वाली है दीपिका पादुकोण, हीरोइन के घर जल्द गूंजेगी किलकारी…

दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ साल 2018 इटली में शादी रचाई थी। आपको बता दें कि दोनों में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की लीला रामलीला’ की शूटिंग के दौरान करीबियां बढ़ी। अब एक इंटरव्यू में दीपिका ने मातृत्व सुख पर पहली बार ध्यान देने लायक खुलासे किए हैं। 

News jungal desk: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने अभिनय और निजी जीवन को लेकर हर सीजन में चर्चा में बनी रहती हैं। अपने अभिनेता पति रणवीर सिंह के साथ सोशल मीडिया पर प्यार भरी नोंक झोंक के चलते उन्हें हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा जोड़ी भी माना जाता है। बीते साल ओटीटी शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने निजी जीवन को लेकर खुलासों से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। अब एक इंटरव्यू में दीपिका ने मातृत्व सुख पर पहली बार ध्यान देने लायक खुलासे किए हैं। 

इस इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि वह उनके पति रणवीर सिंह के साथ अपने बच्चों का उन्हीं गुणों से भरण पोषण करना चाहते हैं जैसे कि उनके माता पिता ने किया है। दीपिका ने अपने माता पिता के परवरिश की सराहना की। आपको बता दें कि गुजरे जमाने के बैडमिंटन के माहिर खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण दीपिका के पिता हैं। इसके साथ ही दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपना परिवार शुरु करने पर भी चर्चा की।

अपना परिवार शुरू करने की बातें चलने पर दीपिका पादुकोण ने कहा, “बिल्कुल रणवीर और मुझे बच्चे बहुत ही ज्यादा पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम भी अपना परिवार शुरू करेंगे।” दीपिका ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ साल 2018 इटली में शादी रचाई थी। आपको बता दें कि दोनों में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की लीला रामलीला’ की शूटिंग के दौरान करीबियां बढ़ी।

हिंदी सिनेमा की हीरोइन नंबर वन दीपिका पादुकोण जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ भी नजर आएंगी। फिल्म के टीजर और गानों में दीपिका और ऋतिक की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शन को तैयार है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में लेडी सिंघम के अवतार में नजर आएंगी। दीपिका ने बीते साल दो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ दी हैं।

Read also: बाइक पर आए तीन युवकों ने होशियारपुर में पूर्व सरपंच की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *