भारत में लगे पहले लॉकडाउन पर आधारित फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ 02 दिसंबर को होगी रिलीज

इंडिया में कोविद 19 की वजह से लगे लॉकडाउन को आज भी कोई नहीं भुला पाया है। आज भी ये दौर हर किसी के मन में बसा हुआ है। वही, भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन….

Entertainment Desk: इंडिया में कोविद 19 की वजह से लगे लॉकडाउन को आज भी कोई नहीं भुला पाया है। आज भी ये दौर हर किसी के मन में बसा हुआ है। वही, भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां करती फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन‘ को बॉलीवुड फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर लेकर आने वाले है। यह फिल्म 02 दिसंबर को रिलीज होगी।

बता दे की मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ 02 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लॉकडाउन के दौरान शूट किया था। यह फिल्म में 4 मुख्य किरदारों की अलग-अलग कहानी के जरिए भारत में कोरोना महामारी के दौरान लगे पहले लॉकडाउन की कहानी को बयां करती है।

फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ उन अलग-अलग लोगो के जीवन पर आधारित है, जो कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन मे एक अनएक्सपेक्टेड स्थिति में फंस गए है। यह फिल्म पेन स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और भंडारकर एंटरटेनमेंट, प्रणव जैन, धवल जयंतीलाल गड़ा और अक्षय जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, साई तम्हंकर, अहाना कुमरा, जरीन शिहाब, आयशा ऐमान, सात्विक भाटिया और सानंद वर्मा जैसे कलाकार नजर आने वाले है।

यह भी पड़े: सरेआम पति को चप्पलों से पीटती नजर आई पत्नी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *