India Jodo Yatra: में शामिल हुईं एक्ट्रेस पूजा भट्ट तो भड़क गए फिल्ममेकर

राहुल गांधी 56 दिनों से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी शामिल हुईं

न्यूज जंगल डेस्क मनोरंजन:– फिल्म एक्ट्रेस पूजा भट्ट, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं। 2 नवंबर को पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) यात्रा के 56वें दिन इस यात्रा का हिस्सा बनीं, दरअसल बता दें कि इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है, फिल्ममेकर अशोक पंडित ने यात्रा में शामिल होने को लेकर पूजा भट्ट के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कटाक्ष किया।

दरअसल बता दें कि उन्होंने ट्विटर पर इस यात्रा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”पूजा भट्ट- (Pooja Bhatt) अगर आपके परिवार का आशीर्वाद न होता तो मेरा भाई #RahulBhatt आतंकवादी डेविड हेडली के साथ दोस्ती के लिए जेल में होता। राहुल गांधी-(Rahul Gandhi)-अगर आपके पिताजी 26/11 के हमले को हिंदू आतंक की ओर नहीं मोड़ते। शुक्रिया!” अशोक पंडित के ट्वीट पर तमाम लोगों ने प्रतिक्रिया दी है

आईडी नाम के ट्विटर हैंडल से कमेंट किया गया,”मुझे समझ नहीं आता कि अगर कांग्रेस ने राहुल भट्ट को बचाया तो केंद्र सरकार बीते 7 सालों से क्या कर रही है, बता दें कि हमें पता है दोषी कौन है लेकिन एक्शन नहीं लेते। क्यो?” अन्य यूजर ने लिखा,”आप अपने अंदर इतना जहर लेकर कैसे रह लेते हैं? हाहाहा

https://twitter.com/ashokepandit/status/1587692959751106561?s=20&t=crMSFf5BvQ_9XL4H1wGMow

बता दें कि पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस यात्रा की तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ लोगों की भीड़ के बीच चलती दिख रही हैं, कैप्शन में भट्ट ने बताया कि वो 10.5 किलोमीटर तक पैदल चली हैं। इस पोस्ट पर तमाम लोगों ने उनकी सहारना की तो वहीं कुछ ने खिंचाई की है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने 7 सितंबर को ‘भारत जोड़ा यात्रा’ (India Couple Tour) तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू की थी। दरअसल बता दें कि जिसमें नेता से लेकर कई अभिनेता भी शामिल हुए,पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) भी उनमें से एक हैं। इनके अलावा साउथ एक्ट्रेस पूनम कौर ने भी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की इस यात्रा की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर इसका समर्थन करते हुए पोस्ट लिखा था। जिसपर लोगों ने एक बार फिर उन्हें ट्रोल किया था।

यह भी पढ़े:– दिल्ली की हवा पर अभी और सितम! पंजाब में टूटा पराली जलाने का रिकॉर्ड, 201 किसानों पर जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *