सरेआम पति को चप्पलों से पीटती नजर आई पत्नी, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

0

युपी के हमीरपुर में घरेलू कलह से भड़की पत्नी ने पति को सरेआम चप्पलों से पीटा। पत्नी ने छह सेकेंड में पति का मुंह मार-मारकर लाल कर दिया। पत्नी पहले तो लात मारती दिखी…..

Uttar Pradesh Desk: युपी के हमीरपुर में घरेलू कलह से भड़की पत्नी ने पति को सरेआम चप्पलों से पीटा। पत्नी ने छह सेकेंड में पति का मुंह मार-मारकर लाल कर दिया। पत्नी पहले तो लात मारती दिखी, बाद में चप्पलों से कुटाई कर दी। वही इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

आपको बता दे की ये घटना मंगलवार को मुख्यालय के बस स्टैंड की है। लगभग एक बजे अचानक से दो महिलाओं ने एक युवक पर सरेआम चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में एक महिला जिसने युवक को पकड़ा है वह उस युवक की सास बतायी जा रही है, वहीं चप्पलों से पिटने वाली महिला उसकी पत्नी है। इस वायरल वीडियो में पत्नी पति के मुंह पर ताबड़तोड़ चप्पलों से मार रही थी। इसके साथ ही पत्नी ने पति को काटकर फेकने की धमकी भी दी।

जानकारी के अनुसार पति-पत्नी का पिछले पांच सालों से विवाद चल रहा था। न्यायालय में उन दोनों का झगड़े की सुनवाई भी चल रही थी। वही, मंगलवार को न्यायालय से घर जाते समय दोनों एक ही बस में बैठे थे। इसी दौरान उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

यह भी पड़े: ICC Ranking : सूर्यकुमार बने T20I के बॉस, जाने किस बल्लेबाज को हटाकर बने दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज?

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *