Bollywood:कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के लिए यह शहर हुआ फिक्स?

Kiara Advani-Sidharth Malhotra marriage: कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की चर्चा इन दिनों जोर-शोर से हो रही है. माना जा रहा है कि यह कपल 2023 में शादी करने वाला है. खबर यह भी है कि इस कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू डिसाइड कर लिया है

न्यूज जंगल डेस्क मनोरंजन:– बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा अफेयर की चर्चा भी सबसे ज्यादा रहती है. यहां रिश्तों का बनना और बिगड़ना देखने को मिलता रहता है, दरअसल बता दें कि इन दिनों कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के लव रिलेशन को लेकर खबरें जोरों पर हैं, इन दोनों की शादी को लेकर हर कोई उत्सुक है,माना जा रहा है कि ये खूबसूरत कपल 2023 में विवाह बंधन में बंध जाएगा,अब खबर है कि दोनों ने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन भी डिसाइड कर लिया है!

‘शेरशाह’ जोड़ी कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है,लेकिन उनके करीबी और दोनों का साथ दिखना कई बार हिंट दे चुका है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं!दोनों की शादी को लेकर पिछले दिनों शाहिद कपूर ने भी ‘कॉफी विद करण’ में हिंट दिया था!

बता दें कि वर्क फ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही फिल्म ‘थैंक गॉड’ में नजर आए थे. अब वे आगे रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) में नजर आएंगे,इसमें उनके साथ विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी होंगी,वहीं, कियारा अडवाणी इन दिनों ‘सत्य प्रेम की कथा’ कर रही हैं. इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) हैं! इसके अलावा वे ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘आरसी 15’ भी कर रही हैं

पत्रलेखा और राजकुमार राव की राह पर : खबरों की मानें तो दोनों के परिवार भी इस रिश्ते को लेकर खुश हैं और वे भी चाहते हैं कि दोनों जल्द ही नया सफर शुरू करें, बता दें कि टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों चंडीगढ़ में शादी करने का मन बना रहे हैं,और इसके लिए वहां पर ओबेरॉय रिसॉर्ट में बात भी ​की जा चुकी है,यहीं पर राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और पत्रलेखा भी विवाह बंधन में बंधे थे, दरअसल बता दें कि खबर है कि​ पहले गोवा में शादी का प्लान था लेकिन चूंकि सिद्धार्थ पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं इसलिए चंडीगढ़ (Chandigarh) सभी को ज्यादा उपयुक्त लग रहा है!

यह भी पढ़े:–India Jodo Yatra: में शामिल हुईं एक्ट्रेस पूजा भट्ट तो भड़क गए फिल्ममेकर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *