T20 World Cup: सेमी फाइनल्स में भारत को मिली करारी हार, इंग्लैंड ने इंडिया को 10 विकेट से हराया

आज एडिलेड के मैदान पर T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है। यह मैच में जोस बटलर की कप्तानी के साथ टीम इंग्लैंड और रोहित शर्मा की कप्तानी के साथ टीम इंडिया आमने सामने है।

Sports Desk: आज एडिलेड के मैदान पर T20 World Cup का दूसरा सेमीफाइनल खेला जा रहा है। यह मैच में जोस बटलर की कप्तानी के साथ टीम इंग्लैंड और रोहित शर्मा की कप्तानी के साथ टीम इंडिया आमने सामने है। बता दे की कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। जिसके बाद टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी थी।

इंग्लैंड ने भारत को दी शिकस्त
आपको बता दे की T20 के दूसरे सेमी फाइनल में पहले बल्लेबजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट को खोकर 168 रन बनाने के साथ इंग्लैंड को 169 रनो का टारगेट दिया था। वही, इस टारगेट को अचीव करते हुए टीम इंग्लैंड ने 170 रन बनाये है। इस मैच में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया है।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आखरी मुकाबला
T20 World Cup के दूसरे सेमी फाइनल्स में भारत को हारने के साथ इंग्लंड ने शानदार जीत हासिल की है। इसी के साथ इंग्लंड ने फाइनल्स में अपनी जगह बनाई। बता दे कि 13 नवंबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में T20 World Cup का फाइनल मैच होना है। जिसमे अब पाकिस्तान और इंग्लैंड आमने-सामने होंगे।

यह भी पड़े: SBI Account Holders के लिए जरूरी खबर, SBI YONO नहीं हुए बंद, सरकार ने दी बड़ी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *