आनंदेश्वर पांडेय पर रेप के प्रयास का आरोप, कोच एसोसिएशन कर रहा विरोध प्रदर्शन…

0

यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय पर हैंडबॉल खिलाड़ी ने रेप के प्रयास का आरोप लगाया गया है। जिसकी FIR राजस्थान के भिवाड़ी में दर्ज कर ली गई है।

न्यूज जंगल डेस्क: यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के महासचिव आनंदेश्वर पांडेय पर हैंडबॉल खिलाड़ी ने रेप के प्रयास का आरोप लगाया गया है। जिसकी FIR राजस्थान के भिवाड़ी में दर्ज कर ली गई है। आनंदेश्वर पांडेय और खिलाड़ी की कुछ तस्वीर भी वायरल है। इसके अलावा आनंदेश्वर पर पहले भी महिला खिलाड़ियों के शोषण का आरोप लगता रहा है। वही FIR दर्ज होने के कोच एसोसिएशन ने भी आनंदेश्वर पांडेय के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया है।

आपको बता दे रेप के आरोप को लेकर केडी सिंह बाबू स्टेडियम निदेशालय के बाहर कोच एसोसिएशन ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन लोगो ने आनंदेश्वर पांडेय के खिलाफ नारे भी लगाए। कोच एसोसिएशन पांडेय कि गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे है, लेकिन अब तक पांडेय को गिरफ्तार नहीं किया गया है। अब वह इस मामले में फंसते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार आनंदेश्वर पर रेप का आरोप लगाने वाली हैंडबॉल खिलाड़ी राजस्थान की रहने वाली हैं और बरेली की खिलाड़ी एसएसबी में तैनात है। आनंदेश्वर पांडेय ओलंपिक एसोसिएशन में काबिज है, नौकरशाही में खासी पैठ होने कि वजह से आनंदेश्वर पांडेय को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और अबतक ओलंपिक संघ ने भी बर्खास्त नहीं किया है। इस मामले में पर्याप्त सबूत और गवाह होने के बाद भी आनंदेश्वर पांडेय को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

हजरतगंज पुलिस करेगी मामले की जांच
पीड़िता की तहरीर पर राजस्थान के भिवाड़ी में केस को दर्ज किया गया था। लेकिन यह वारदात लखनऊ के हजरतगंज स्थित केडी सिंह बाबू स्टेडियम कि है। जिस वजह से इस मामले को तत्काल लखनऊ के हजरतगंज थाने स्थानांतरित कर दिया गया है। अब इस मामले की जांच हजरतगंज पुलिस करेगी।

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: दुआओं का दिख रहा असर, कॉमेडियन का हार्टरेट और बीपी नॉर्मल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed