राजस्थान में हैवानियत,युवक को जमकर पीटा और गुप्तांगों में डाली मिर्ची

0

राजस्थान में एक बार फिर से एक युवक के साथ हैवानियत की हदें पार करते हुए उसे बांधकर न केवल क्रूरतापूर्वक पीटा गया बल्कि उसके गुप्तांगों में लाल मिर्ची भी डाल दी गई. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग केस (Love affair case) को लेकर लड़की के परिजनों ने युवक के साथ यह बर्बरता की

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क :- राजस्थान में एक बार फिर से दिल को दहला देने वाला देखा गया है और राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक युवक के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी गई और यहां एक युवक को बंधक बनाकर पहले उसे जमकर पीटा गया. उसके बाद में उसके गुप्तांग में लाल मिर्ची डालकर उसे दर्द और जलन के साथ तड़पने के लिए छोड़ दिया गया ।था सूचना मिलने पर युवक को उसके पिता और अन्य परिजनों ने मौके पर जाकर बचाया. पीड़ित के पिता ने इस संबंध में मांडलगढ़ पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है और बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है

मांडलगढ़ थानाप्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि वारदात पांच-छह दिन पहले की है । उसकी एफआईआर मंगलवार को दर्ज कराई गई थी जहाजपुर उपखंड के खोहरा कला गांव के एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ हुए इस अमानवीय कृत्य की एफआईआर दर्ज करवाई है. और अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसका 22 साल का बेटा ट्रैक्टर चलाने का काम करता है. वह 2 नवंबर को हमेशा की तरह अपने काम पर बिजौलिया गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया. और उसके अगले दिन 3 नवंबर को उसके पीड़ित बेटे के फोन से बड़े बेटे के पास फोन आया था फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका भाई मांडलगढ़ इलाके के जालम की झोपड़िया गांव के पास खेत पर बंधक बनाकर रखा हुआ है आकर उसे ले जाओ .यहां से ।

परिजन पहुंचे तो युवक दर्द से कराह रहा था वहां पर
फोन पर सूचना मिलने पर पीड़ित युवक के परिजन वहां दौड़े. वे जब मौके पर पहुंचे तो पीड़ित युवक अर्द्धनग्न हालत में मिला. उसके हाथ पैर बंधे हुए थे. उसके गुप्तांगों में मिर्ची डाल हुई थी. वह मारे दर्द के वहां कराह रहा था. परिजनों ने उसे वहां से छुड़वाया और घर ले आए. पीड़ित के पिता ने बिजौलिया थाना इलाके के नया गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया था. बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस की जांच में यह मामला आया है सामने
पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पीड़ित युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उस युवती का 2 नवंबर को विवाह होने वाला था. उससे पहले पीड़ित युवक उसे भगा कर ले गया. समझौता होने पर शादी के दिन उसे वापस लेकर गांव भी आ गया. लेकिन उसका पुराना फिर प्यार जाग गया. युवक शादी के दिन लड़की के घर पर शराब पीकर उत्पात मचाने लगा. इसी से खफा होकर आरोपियों ने उसके साथ अमानवीय कृत्य कर उसे दोबारा इलाके में नहीं आने के लिए धमकाया.

यह भी पढ़ें :- जैकलीन की जमानत पर आज फैसला, मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुनवाई जारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed